Automobile

THAR वाले लुक में Advanced फीचर्स से Scorpio की बैंड बजाने मार्केट में आ गई इतनी कम कीमत में Mahindra की Bolero 9-Seater कार

Mahindra Bolero 9-Seater

THAR वाले लुक में Advanced फीचर्स से Scorpio की बैंड बजाने मार्केट में आ गई इतनी कम कीमत में Mahindra की Bolero 9-Seater कार। आज हम आपके लिए बहुत ही शानदार खबर लेकर आये है , अगर आप भी बोलेरो के दीवाने हो तो आपको बता दे की,गांव से लेकर शहर तक इस गाड़ी को काफी पसंद किया जाता है।



यह एक मजबूत बॉडी तथा पावरफुल इंजन की गाड़ी है, जिसको काफी लंबे समय से भारत में इस्तेमाल किया जाता रहा है। अब महिंद्रा की 9 सीटर बोलेरो की ख़बरें सामने आई है, जिसको लेकर मार्केट में काफी चर्चा का माहौल बना हुआ है। इस गाड़ी में आपको बहुत से बदलाव देखने को मिलने वाले है।

यह भी पढ़े :-TVS की खटिया खड़ी करने Indian मार्केट में आ गयी Bajaj Pulsar 220 F स्पोर्ट्स बाइक 70kmpl का फाड़ू माइलेज के साथ धांसू इंजन ने लगाई Yamaha की वाट

Mahindra Bolero 9-Seater Features

इस गाड़ी के बहुत ही शानदार फीचर्स की बात करे तो इस 9 सीटर बोलेरो में आपको जबरदस्त इंटीरियर दिया हुआ है। इसमें आपको काफी स्पेस मिलता है साथ ही 9 इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ तथा USB कनेक्टिविटी सुविधाओं को भी जोड़ा गया है इसके साथ साथ आपको बहुत से नए फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

Mahindra Bolero 9-Seater Engine and Mileage 

इसमें कंपनी ने इसमें 2.2-लीटर का mHawk डीजल इंजन दिया हुआ है। इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। यह इंजन 118 BHP पावर के साथ 280 Nm टॉर्क को जेनरेट करता है। बता दें की इसमें 18km/l का माइलेज आपको दिया जाता है। आपको इसमें बहुत से नए नए शानदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है .

Mahindra Bolero 9-Seater Price 

इस शानदार बोलेरो के आपको 2 वेरिएंट आपको मार्केट में देखने को मिलने वाले है, जिनमें से एक P4 और दूसरा P10 है। P4 वेरिएंट P10 की तुलना में थोड़ा कम पावरफुल तथा लक्जरी है। कीमत की बात करें तो P4 वेरिएंट की शुरुवाती एक्स शोरूम कीमत 11.39 लाख रुपये है तथा P10 वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 12.49 लाख रुपये है। अगर आपको इस शानदार बोलेरो को खरीदना है तो आपको 12.49 लाख रुपये की जेब ढीली करनी होगी।

यह भी पढ़े :-Look में Innova को रंगीन तारे दिखाने आ गई 5 लाख रुपये से भी कम कीमत में Maruti की Ertiga 7-Seater Car 26kmpl माइलेज के साथ फीचर्स भी एकदम टनाटन 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *