Automobile

ठण्ड में गर्मी का तापमान बढ़ाने आ गया Honda Shine का न्यू ब्रांड मात्र 2,739 की मंथली EMI पर लुक और माइलेज का बाप

ठण्ड में गर्मी का तापमान बढ़ाने आ गया Honda Shine का न्यू ब्रांड मात्र 2,739 की मंथली EMI पर लुक और माइलेज का बाप। Hero के बाद Honda Shine India में सबसे ज्यादा बिकने वाली Bikes में से एक है। और इसकी Sales के लिए हमेशा Customer की एक लंबी लिस्ट रहती है। इसकी Sales के आगे बाकी Bikes पीछे रह जाती हैं। अगर आप भी Honda Shine खरीदने की सोच रहे हैं।





यह भी पढ़े :-किसानो पर मेहरबान सरकार गाय है तो 60,783/- रु. और भैंस है तो 75,249/- रु. बस मार्च किस इस तारीख तक ही मिलेगा इस योजना का लाभ जाने पूरी जानकारी

नई Honda Shine बाइक फीचर्स 

Shine के नए Update में आपको Digital इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। जिसमें आपको फ्यूल लेवल इंडिकेटर, गियर पोजिशन, सर्विस इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ओडोमीटर के साथ USB चार्जर की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें आपको एक बेहतरीन Feature स्टैंड लॉक इंडिकेटर भी देखने को मिलता है।

नई Honda Shine 125cc बाइक इंजन 

Honda के Engine की बात करें तो इसमें 124 cc सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड Engine है जो 7,500 RPM पर 10 बीएचपी Power और 5,500 RPM पर 11 एनएम टॉर्क पैदा करता है। जो 5 स्पीड गियर बॉक्स से जुड़ा है।

नई Honda Shine बाइक कीमत 

2024 Honda Shine को Indian Market में दो Variant और पांच रंग options के साथ पेश किया गया है। जिसमें इसके शुरुआती Variant की Price 92,711 रुपये और इसके Top Variant की Price 97,077 रुपये (ऑन रोड Price दिल्ली) है। इस Motorcycle की फ्यूल टैंक क्षमता 10.5 लीटर है और इसका कुल Weight 113 kg है।

नई Honda Shine बाइक EMI प्लान 

Honda Shine खरीदने के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम में जाएं और 20,000 रुपये का Down Payment करें, 3 साल की अवधि के लिए 12% की बैंक Interest दर पर 2,739 रुपये प्रति माह की EMI दें और Honda Shine को अपने पास ले जाएं। आसान किश्तों में

नोट:- लेकिन ध्यान दें कि ये EMI योजनाएं आपके राज्य और Dealership के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी Dealership से Contact कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-भारतीय बाजार में लांच हुआ गरीबों का iPhone मात्र 8000 से भी कम में 256GB स्टोरेज और 32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी वाला Infinix का Hot 40i 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *