देश

Telenor Sim 4G today News नए साल आते ही मिला 4G प्लान और 1 साल का फ्री रिचार्ज जाने खासियत 

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये टेलीनॉर एक बार फिर से हमारे भारत देश में बवाल मचाने के लिए हाजिर हो चुकी है। अब ये टेलीनॉर 4G का सिम लगाओ ऑफर चालू है। आप लोगों को टेलीनॉर के और से 1 वर्ष के लिए फ्री रिचार्ज भी दिया जा रहा है। सभी जानकारी एक-एक करके बारी-बारी से जानेंगे। जानने के लिए आर्टिकल को पढ़ते रहें। उसके साथ ही जानेंगे कि आप टेलीनॉर सिम ऑनलाइन कैसे बुक कर सकते हैं।Telenor Sim 4G today News नए साल आते ही मिला 4G प्लान और 1 साल का फ्री रिचार्ज जाने खासियत।




Telenor Sim 4G

आपको बता दें कि टेलीनॉर चालू से ही सभी को सस्ता और फ्री रिचार्ज देता आ रहा है। अब ये टेलीनॉर बीच में हमारे भारत देश में बंद हो गया था।अब उसका सबसे बड़ा कारण ये था जिओ का मार्केट में कदम रखना। लेकिन एक बार फिर से जिओ एयरटेल को दबदबा बनाने के लिए टेलीनॉर 4G मार्केट में कदम रख दिया है। अब ये कदम रखते हैं जिओ एयरटेल की नींद उड़ा कर रख दी है।

Apache का धंधा चौपट करने आ रही Pulsar N160 की सॉलिड बाइक,59kmpl के बढ़िया से माइलेज के साथ जाने खासियत

वायरल खबर के मुताबित आपको बता दें कि टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर चल रहा है। अब ये बताया जा रहा कि टेलीनॉर का 4G सिम लेने के साथ ही टेलीनॉर दे रहा है। 1 वर्ष के लिए सब कुछ फ्री रिचार्ज। आपको टेलीनॉर 4G फ्री रिचार्ज में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा की भी सुविधाएं भी दी जा रही है। उसके साथ ही आपको फ्री एस एम एस पैक की सुविधाएं मिल रही है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि 1 साल के लिए आपको प्रतिदिन 1GB रिचार्ज फ्री मिल रहा है। सिर्फ आपको 4G सिम लगाओ ऑफर में अब उसका फायदा उठाना होगा।

Ration Card Update:राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी,अब राशन के साथ मिलेगा यह खास उपहार,जारी हुआ आदेश

टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर 

Telenor Sim 4G today News नए साल आते ही मिला 4G प्लान और 1 साल का फ्री रिचार्ज जाने खासियत लोगों के मन में यह सवाल है कि टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर क्या तो आपको बता दें कि टेलीनॉर ने हमारे भारत देश में आते ही टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर लांच किया है। अब ये ऑफर की और आपको 1 साल के लिए फ्री रिचार्ज मिलेगा। अब ये कंपनी का मुख्य मकसद है टेलीनॉर भारत देश में फिर से कायम रखना। उसी बीच टेलीनॉर का ऑफर भी चालू हो सकता है। अब ये टेलीनॉर सिम लगाओ ऑफर चल रहा है।

200MP कैमरा के साथ आ रहा है Vivo X100 Pro Plus स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी से DSLR की लगाई वाट

टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर कैसे लें।

अगर आप लोग भी टेलीनॉर 4G का सिम लगवाना चाहते हैं तो टेलीनॉर 4जी के प्रकार सिम लगाओ ऑफर चल रहा है। जिसमें 1 वर्ष के लिए फ्री रिचार्ज भी दिया जा रहा है। जिसके लिए आपको सबसे पहले टेलीनॉर के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका लिंक नीचे की और दिया गया है।अब उस लिंक पर क्लिक करके अप ऑफिशल वेबसाइट पर जाएंगे। जिसके बाद टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर दिख जाएगा। फिर इस लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करते ही आप लोगों के सामने आपका डिटेल्स पूछा जाएगा। आप उन डिटेल्स को भरदे। उसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक कर दें। टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर में आपका सिम बुक हो जाएगा।

टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर कब तक मिलेगा

आपको बता दें कि यह इंटरनेट पर दावा किया जा रहा कि टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर चल रहा है। जिसके माध्यम से आप लोगों का सिम बुक हो रहा है। अब उसको लेकर अभी तक किसी भी और की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन आप एक बार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जरूर चेक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *