Automobile

Tata Tigor का पत्ता आउट करने आ गयी 2024 में Honda की नई लांच लक्सरी Amaze मॉडल कीमत सुन उड़ेगे होस 

Tata Tigor का पत्ता आउट करने आ गयी 2024 में Honda की नई लांच लक्सरी Amaze मॉडल कीमत सुन उड़ेगे होस. होंडा अमेज़ एंट्री-लेवल सब-4-मीटर सेडान सेगमेंट में एक लोकप्रिय कार है। होंडा कंपनी द्वारा अमेज का नया मॉडल 2024 में लॉन्च किए जाने की संभावना है।




नेक्स्ट जनरेशन की होंडा अमेज का मुकाबला हुंडई ऑरा, टाटा टिगोर और मारुति डिजायर जैसे मॉडल से होगा। 2024 अमेज़ में एक फ्रेश फ्रंट फेसिया है, जिसमें एक नई हेक्सागोनल ग्रिल है। अन्य अपडेट में अधिक आकर्षक लाइटिंग, रिडिज़ाइन की गई क्रोम पट्टी और ग्रिल पर क्रोम गार्निश शामिल हैं। एक नई, विशिष्ट कैरेक्टर लाइन भी देखी जा सकती है, जो हेडलैंप से लेकर पीछे के टेल लैंप तक फैली हुई है। अलॉय व्हील भी नए हैं।

Also read this:-60,000 रुपये में लाए चमचमाती बाइक Bajaj Pulsar 220F new year offer जानिए

नवंबर में अमेज सबसे ज्यादा बिकने वाली सेडान की लिस्ट में तीसरे स्थान पर थी। यह मारुति डिजायर और हुंडई ऑरा से पीछे चल रही थी। 2013 में भारत में लॉन्च होने के बाद से ही होंडा अमेज़ लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। होंडा कार निर्माता न्यू जनरेशन की होंडा अमेज़ कार में दिए जाने वाले 1.2L, 4-सिलेंडर iVTEC इंजन को बरकरार रखा जाएगा। कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

नई होंडा अमेज में नए फीचर्स मिलने की उम्मीद है। इसमें एक नया, बड़ा फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम हो सकता है। मौजूदा मॉडल में 7 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन है। एडवांस्ड ड्राइवर असिस्ट सिस्टम (ADAS) न्यू जनरेशन की अमेज सेडान कार में जोड़ा गया एक बेहतरीन सेफ्टी फीचर है। ADAS सुविधाओं में लेन असिस्ट, अडॅप्टिव्ह क्रूझ कंट्रोल,ऑटोमॅटिक ब्रेकिंग आदि शामिल हैं। नई अमेज़ की कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी अधिक होने की उम्मीद है, जिसकी कीमत 7.10 लाख रुपये से शुरू होती है।

Also read this:-Bajaj की नई Electric Scooter Bajaj Chetak EV इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *