Automobile

2 लाख के बजट में Fortuner के छक्के छुड़ाने आ गयी Tata Sumo की खास फीचर्स वाली कार

2 लाख के बजट में Fortuner के छक्के छुड़ाने आ गयी Tata Sumo की खास फीचर्स वाली कार। भारतीय बाजार में आधुनिक Specification के साथ में ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर four wheeler सेगमेंट कारों की डिमांड दिन वो दिन बढ़ती ही जा रही।टाटा कंपनी ने सुमो कार को नए वेरिएंट के साथ लॉन्च कर दिया।




Tata Sumo Features

Tata Sumo के टनाटन फीचर्स की बात करे तो अपनी ये कार के फीचर्स क्षमता को बहुत ही जबरदस्त बताये जा रहे। Tata Sumo कार के अंदर Touchscreen infotainment system, adjustable सीटें और आरामदायक फुटपाथ, एप्पल कार प्ले, एड्रॉयड ऑटो के साथ में जबरदस्त स्टोरेज स्पेस देखने को मिल जाती है।

E-KYC के बिना नहीं मिलेगी LPG Gas Cylinder की सब्सिडी जाने खबरे फटाफट

Tata Sumo Engine

Tata Sumoकार के जबरदस्त इंजन की बात करें तो इंजन के मामले में भी टाटा की ये कार बहुत ही शानदार बताई जा रही। टाटा ने अपनी ये कार के इंजन क्षमता को जबरदस्त बनाने के लिए 2.0 लीटर के पावरफुल इंजन का भी उपयोग किया है। टाटा की ये कार के इंजन क्षमता के साथ में 6 speed manual transmission और 6 स्पीड automatic transmission के साथ में देखने मिलती है।

Tata Sumo Price

Tata Sumo कार की रेंज भारतीय मार्केट 2 लाख के आस-पास बताई जा रही। जिसके Top Variant X शोरूम की रेंज के साथ मिल रही।2 लाख के बजट में Fortuner के छक्के छुड़ाने आ गयी Tata Sumo की खास फीचर्स वाली कार

RBI ने 500 के नोट को लेकर जारी की नयी गाइडलाइन अगर आपके पास भी है तो जान ले  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *