Automobile

26kmpl माइलेज के साथ launch हुई डेशिंग look वाली Tata Safari की रॉयल कार 

26kmpl माइलेज के साथ launch हुई डेशिंग look वाली Tata Safari की रॉयल कार। भारतीय बाजार में टनाटन फीचर्स और जबरदस्त look के साथ टाटा कंपनी के दौरान नए अपग्रेड look में अपनी Tata Safari कार को मार्केट में launch किया जायेगा। जो मार्केट में उपलब्ध कारों की तुलना में बहुत ही जबरदस्त होगी।




New Tata Safari इंजन

Tata Safari की रॉयल कार इंजन की अगर बात करे तो आपको ये कार में 1956 cc का इंजन आप्सन भी दिया जायेगा। जो 167.62 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी।वही अपने पावरफुल इंजन की सहायता से टाटा कंपनी की न्यू सफारी कार लगभग 26km प्रति लीटर तक का माइलेज भी देगी।

Innova जैसे look में Scorpio के छक्के छुड़ाने launch हुई Maruti Ertiga की 7-सीटर कार 

New Tata Safari फिचर्स और डिजाइन

Tata Safari की रॉयल कार के नए अपग्रेड फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ Apple CarPlay/Android Auto के साथ 8.8-इंच टचस्क्रीन और 9-स्पीकर JBL Sound system, powered seats and rain-sensing wipers जैसे फिचर्स भी मिलगे। जिसम आपको 6 सीटर और 7-सीटर वेरिएंट मिलता है।

449cc इंजन के साथ launch हुई डैशिंग look वाली Harley Davidson की ब्रांड Bike

New Tata Safari प्राइस

Tata Safari की रॉयल कार के रेंज की अगर बात करे तो आपको ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 16.74 लाख बताई जा रही।26kmpl माइलेज के साथ launch हुई डेशिंग look वाली Tata Safari की रॉयल कार

भारतीय सड़को पर भी दौड़ती हुई नजर आएगी टनाटन फीचर्स वाली Apache RTR 160 4V बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *