Automobile

इंतजार की घड़ियां हुई ख़त्म launch होने जा रही 300km की तेज रफ्तार वाली Tata Nano की धांसू कार

इंतजार की घड़ियां हुई ख़त्म launch होने जा रही 300km की तेज रफ्तार वाली Tata Nano की धांसू कार। बताया जा रहा की देश में बड़े ही तेजी से आगे बड़ रही ये नैनो कार। जो आए दिन नई-नई कार लांच होने जा रही।भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड बड़े ही तेजी से बढ़ती हुई नजर आ रही।




tata nano कार की भारतीय मार्केट में रेंज गाड़ी के लुक की बात करे तो आपको टाटा की नैनो इलेक्ट्रिक कार में शानदार लग्जरी लुक भी नजर आएगा। साथ ही ये sporty look में नजर आएगी।

जहरीले फीचर्स और hybrid engine के साथ होगी launch Maruti Grand Vitara की फौलादी कार

Tata neno कार के धाकड़ फीचर्स की बात करे तो आपको ये कार में Android Auto Play Apple Play का सपोर्ट भी किया जायेगा।  साथ ही ये 7 इंच का touch screen display और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ WiFi connectivity features भी दिए जायेगे। जिसमे आपको स्पीकर साउंड बॉक्स सिस्टम मिलेगा। जिसकी एंटी ब्रेकिंग रैकिंग सिस्टम के साथ-साथ रिमोट लॉकिंग स्टैंड फीचर से शामिल किए गए हैं।

डिजिटल फीचर्स के साथ Creta की नैया डूबोने आ गयी Mahindra XUV700 की चार्मिंग लुक वाली कार

देश की सबसे छोटी ये Tata Nano की इलेक्ट्रिक कार में आपको दमदार 24w की बैटरी भी दी जाएगी। जिससे आपके पूरे 350km की शानदार रेंज भी मिलेगी। उसकी के साथ आपको दो बैटरी लगाई जाएगी। जो 19 किलोवाट की बैटरी पर होगी। जिसमे आपको पूरे 300km की रेंज मिलने वाली है।

आज के टाइम में अगर आप भी ये Tata Nano कार को लेना चाहते हो तो Tata Nano कार की ओर से ये कार में आपको ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई.उम्मीद की जा रही ये कार की रेंज ₹500000 बताई जा रही। इंतजार की घड़ियां हुई ख़त्म launch होने जा रही 300km की तेज रफ्तार वाली Tata Nano की धांसू कार

मात्र 3,794 रुपए की EMI पर घर लाये टनाटन फीचर्स वाली Yamaha MT-03 सॉलिड बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *