Automobile

Creta का मार्केट डाउन करने आ रही Tata की ये Blackbird कार,लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब अधिकतर ज्यादातर कार कंपनियां नए एडवांस फीचर्स और दमदार इंजन के साथ गाड़ियां लॉन्च कर एक-दूसरे से कड़ी प्रतिस्पर्धा करती हुई नजर आ रही हैं।अब ये टाटा मोटर्स अपनी नई एसयूवी Tata Blackbird लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।Creta का मार्केट डाउन करने आ रही Tata की ये Blackbird कार,लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत।

 




Creta का मार्केट डाउन करने आ रही Tata की ये Blackbird कार,लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

 

औरत को बनाना है फूल रोमांटिक,प्यार भरा तो जल्दी अपनाए ऊंट की यह आदत बहुत जल्द मिलेगा आपको जमकर प्यार

लाजवाब फीचर्स

आप को बता दे की अब उसके फीचर्स पैनोरमिक सनरूफ,वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील,क्रूज़ कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग,एक नया साउंड सिस्टम जेसे फीचर्स मिलेगे।

राज्य सरकार की और से जनता को मिली बड़ी सौगात अब इन कर्मचारियों के DA में होंगी इतने गुना बढ़ोतरी

शक्तिशाली इंजन

यह गाड़ी 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित होगी। जिसमें 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन अधिकतम 160 एचपी की पावर जेनरेट करेगा। जिसके अलावा आने वाली नई टाटा ब्लैकबर्ड, सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन की तुलना में अधिक लंबी और अधिक चोड़ी होगी।

गांव से लेकर शहर तक लोगो की पहली पसंद बनकर मार्केट में आ रही Tata Harrier की जबरदस्त कार,धांसू फीचर्स के साथ मिलेंगे भरमार माइलेज भी

कीमत

Creta का मार्केट डाउन करने आ रही Tata की ये Blackbird कार,लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत। आप को बता दे की अब ये टाटा मोटर्स की ओर से अभी रेंज को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी की रेंज को देखें तो यह क्रेटा जैसी अन्य कारों से कम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *