Automobile

Tata के तोते उड़ाने आ गयी Nissan की Magnite SUV कार, अपने कीमत से कर रही है आकर्षित  

Tata के तोते उड़ाने आ गयी Nissan की Magnite SUV कार, अपने कीमत से कर रही है आकर्षित  

Tata के तोते उड़ाने आ गयी Nissan की Magnite SUV कार, अपने कीमत से कर रही है आकर्षित  Nissan Magnite (निसान मैग्नाइट) ने भारतीय बाजार में निसान को अपनी किस्मत बदलने में मदद की और इस समय में यह कंपनी का एकमात्र वाहन है जो यहां बिक्री की जाती है। हालांकि, इस सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा कड़ी है और निसान की मैग्नाइट के कई एडिशन लॉन्च करने की रणनीति से मदद मिली है।





इसे भी पढ़िए :-अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट में ग्राहकों को घायल करने आ गया Motorola का Edge 40 स्मार्टफोन ,जानिए क्या कीमत होंगी 

Nissan Magnite SUV कार का इंजन डिटेल्स

यह 999 cc के इंजन और 2 ट्रैंस्मिशन के विकल्प के साथ 29 वेरीएंट्स: मैनुअल और Automatic में उपलब्ध है। मैग्नाइटकी एनकैप रेटिंग 4 है and 2 एयरबैग्स के साथ आता है। निसान मैग्नाइट205 का ग्राउंड क्लियरेंस mm है and 8 रंगों में उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं ने मैग्नाइट के लिए 17.4 से 19.7 किमी प्रति लीटर के माइलेज की सूचना दी है।

Tata के तोते उड़ाने आ गयी Nissan की Magnite SUV कार, अपने कीमत से कर रही है आकर्षित

Nissan Magnite SUV कार के फीचर्स

केबिन में 7-इंच TFT स्क्रीन, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, वायरलेस चार्जिंग, एयर प्यूरिफायर, एंबियंट मूड लाइटिंग, रियर पार्किंग सेंसर, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट समेत ABS, EBD, HSA, HBA जैसे फीचर्स से लैस है।

Nissan Magnite SUVकार की कीमत

Tata के तोते उड़ाने आ गयी Nissan की Magnite SUV कार, अपने कीमत से कर रही है आकर्षित  निसान मैग्नाइट एक 5 सीटर एसयूवी कार है जो फ्रंट व्हील ड्राइव में उपलब्ध है। निसान मैग्नाइट की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 11.27 लाख रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *