Automobile

TATA का मार्केट बंद करने मात्र 3 लाख रुपए में तांडव मचाने आ रही Maruti की WagonR Car दमदार इंजन और लम्बे माइलेज के साथ

TATA का मार्केट बंद करने मात्र 3 लाख रुपए में तांडव मचाने आ रही Maruti की WagonR Car दमदार इंजन और लम्बे माइलेज के साथ मारुति सुजुकी कंपनी की तरफ से अगर आप लोग वेगनर गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप सभी कैसे इस गाड़ी को खरीद सकते हैं, साथ ही गाड़ी खरीदने से पहले आप लोगों को इस गाड़ी के फीचर के बारे में और बहुत सारे जानकारी को अध्ययन करना चाहिए।




जो कि आज की इस आर्टिकल में आप लोगों को इसी के बारे में बताया गया है । इतनी कम कीमत में लॉन्च हुई शानदार फीचर्स वाली शानदार कार मारुति वैगनआर। आज, बाजार में अधिक शक्तिशाली चार-पहिया वाहनों की मांग बढ़ रही है।

TATA का मार्केट बंद करने मात्र 3 लाख रुपए में तांडव मचाने आ रही Maruti की WagonR Car दमदार इंजन और लम्बे माइलेज के साथ 

लुक से मार्केट में वाह-वाही लूटने आ गया ट्रिपल कैमरा क्वालिटी वाला Motorola का Edge 50 Pro 5G स्मार्टफोन फेल है इसके फीचर्स के आगे iPhone भी….

Features of Maruti WagonR

मारुति वैगनआर कार के ब्रांड फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको लंबे समय तक ड्राइंग की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, 4 स्पीकर के साथ एंड्रॉइड ऑटो ऑडियो सिस्टम, कोल्ड स्टीयरिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंटरनेट कनेक्टिविटी, नेविगेशन और भी बहुत कुछ जैसे फीचर्स भी उपलब्ध होंगे।

Maruti WagonR Engine

मारुति वैगनआर कार के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें आपको कई दमदार परफॉर्मेंस सिस्टम भी देखने को मिलेंगे। क्योंकि इन तीनों इंजन को भी वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। जो 67 एचपी का उत्पादन करने में भी सफल होगा। और 1.0-लीटर गैसोलीन संस्करण में 89 न्यूटन का टॉर्क।

Maruti WagonR Mileage

मारुति वैगनआर के बेहतरीन माइलेज की बात करें तो यह पेट्रोल वेरिएंट में भी आपको 24.43 किमी प्रति लीटर का माइलेज सफलतापूर्वक देगी। जिसकी सीएनजी वैरिएंट में कीमत भी 34.05 रुपये प्रति मीटर होगी।

Maruti WagonR Price

आप सभी को बता देना चाहते हैं कि मारुति सुजुकी कंपनी का कुछ ऐसा गाड़ी होता है । जिसका कीमत काफी ज्यादा होता है जिसको बहुत कम ही नागरिक खरीद पाते हैं तो आप लोग इस गाड़ी को ओएलएक्स सेकंड हैंड गाड़ी आसानी से खरीद सकते हैं जैसे कि अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है। तो आप लोगों को ओएलएक्स की मदद से इस गाड़ी को 4 लाख से लेकर 5 लाख रुपए में आप लोगों को देखने को मिल जाता है । जो की 3 साल 4 साल पुराना रहता है गाड़ी जहां पर आप लोगों को डॉक्यूमेंट भी दिया जाता है।

TATA का मार्केट बंद करने मात्र 3 लाख रुपए में तांडव मचाने आ रही Maruti की WagonR Car दमदार इंजन और लम्बे माइलेज के साथ  

ऑटो रिक्शा वाले बजट में लांच हुई नए Look में Maruti की Swift 5-सीटर न्यू मॉडल कार, 30kmpl का तगड़ा माइलेज साथ ही लल्लनटॉप फीचर्स के आगे फेल Alto

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *