Automobile

Mahindra की सिट्टी-पिट्टी गुल करने आ गयी शानदार फीचर्स वाली Tata Harrier की ब्रांडेट कार

Mahindra की सिट्टी-पिट्टी गुल करने आ गयी शानदार फीचर्स वाली Tata Harrier की ब्रांडेट कार। आज के टाइम में भारतीय बाजार में फोर व्हीलर कंपनी का नाम सुरक्षा के मामले में सबसे आगे बताया जा रहा। लेकिन मौजूदा टाइम में कंपनी ने अपने जबरदस्त suv पर ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर का फायदा भी दिया।




Tata Harrier 1.30 लाख रुपये तक का लाभ

Tata Harrier की ब्रांडेट कार निर्माता कंपनी ने अपनी सबसे सुरक्षित suv Tata Harrier पर 1.30 लाख के डिस्काउंट का फायदा दिया। अगर आप भी एक अच्छी 7-सीटर कार की तलाश में हो तो टाटा हैरियर कार आपके लिए सबसे बेस्ट आप्सन साबित होगा।

गरीबों के बजट में फिट आएगा 5000mAh की ब्रांड बैटरी वाला Samsung Galaxy A35 5G smartphone

Tata Harrier फीचर्स

Tata Harrier की ब्रांडेट कार के धांसू फीचर्स की अगर बात करे तो आपको 12.3 इंच का Touchscreen Infotainment System और 10.25 इंच का पूरी और से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी दिया जायेगा।  दोनों ही कई उपयोगी फीचर्स के साथ आते हैं। जिसके सिवाय आपको 10-Speaker Sound System, Dual Zone Automatic AC मिलता है।जो वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं।

झमाझम फीचर्स के साथ launch हुई दादा के जमाने की New Rajdoot bike 

Tata Harrier कीमत

Tata Harrier की ब्रांडेट कार की रेंज भारतीय मार्केट में 15.49 लाख से चालू होकर उसके टॉप मॉडल के लिए 26.4 लाख बताई जा रही। Mahindra की सिट्टी-पिट्टी गुल करने आ गयी शानदार फीचर्स वाली Tata Harrier की ब्रांडेट कार

4GB +128GB स्टोरेज के साथ मिलेगी 5000mAh की ब्रांड बैटरी Realme C53 smartphone में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *