Automobile

Fortuner जैसे टनटनाटन फिचर्स के साथ launch हुई Tata Harrier की 7-सीटर कार

Fortuner जैसे टनटनाटन फिचर्स के साथ launch हुई Tata Harrier की 7-सीटर कार। भारतीय बाजार में आज के टाइम में Tata Harrier  कार के बारे में बताने जा रहे। अब ये कार की ऑन-रोड रेंज 18,38,439 रुपये है। इसे आप केवल 1,50,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ भी ले सकते हैं। अब ये कार में सेफ्टी फीचर्स के रूप में dual airbags और ABS के साथ EBD सभी वेरिएंट्स में स्टैंडर्ड दिए गए हैं।




Tata Harrier के फीचर्स Fortuner जैसे

TTata Harrier की 7-सीटर कार के टनाटन फीचर्स की अगर बात करे तो आपको उसमे बेस XE वेरिएंट में LED डेटाइम रनिंग लाइट्स (DRLs), HID Xenon हेडलैंप्स, Height-Adjustable Driver Seat और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। वहीं, टॉप-एंड XZ वेरिएंट में टेर्रेन ड्राइव मोड्स, Auto Climate Control, Engine Start-Stop, 8.8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी दियाजायेगा।

अब सिर्फ़ 450 रुपए में मिलेगा घरेलु LPG gas cylinder जाने स्टेप बाय स्टेप

 

Tata Harrier इंजन और माइलेज

Tata Harrier की 7-सीटर कार के  इंजन और माइलेज की बात करें तो आपको ये कार में एक पावरफुल 1956 cc का  इंजन भी दिया जाएग। जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। ये इंजन 167.62 bhp@3750 rpm की पावर और 350 nm@1750-2500 rpm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन कार को धांसू परफॉर्मेंस देता है। Tata की यह गाड़ी प्योर (ओ) वेरिएंट 16.8 kmpl का माइलेज देने में भसफल होगी।

सभी महिलाओं को मिल रहा Free Silai Machine Yojana का लाभ जल्दी करे आवेदन

Tata Harrier कीमत और EMI प्लान

Tata Harrier की 7-सीटर कार केरेंज  की  अगर बात करे तो ये कार  की रेंज मार्केट में लगभग 18,38,439 रुपये बताई जारही। Fortuner जैसे टनटनाटन फिचर्स के साथ launch हुई Tata Harrier की 7-सीटर कार

E-Shram Card धारकों की 1000 रुपए वाली नई क़िस्त हुई जारी चेक करे यहाँ से पेमेंट लिस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *