Automobile

मिडिल क्लास फैमिली के लिए launch हुई TATA Blackbird की SUV चार्मिंग लुक वाली ब्रांडेट कार

मिडिल क्लास फैमिली के लिए launch हुई TATA Blackbird की SUV चार्मिंग लुक वाली ब्रांडेट कार। भारतीय मार्केट में SUV में एक नए प्रोडक्ट के रूप में प्रस्तुत होने की उम्मीद भी बताई जा रही है। अब ये नई SUV का नाम टाटा ब्लैकबर्ड बताया जायेगा। अब ये SUV को पेश लगभग 2024 के अंत तक किया जायेगा।




TATA Blackbird SUV Looks

Blackbird SUV TATA के अल्फा प्लेटफार्म के संशोधित वर्जन पर आधारित किया। अब ये suv की लंबाई लगभग 4.3 मीटर बताई जा रही है। जिससे ये नेक्सन और बहुत सी संवर्धित संग्रह के साथ माप के मामले में बड़ी होगी। अब ये suv के लुक में बहुत से तत्वों में टाटा हैरियर की और का अंदाज़ भी लगता जायेगा।

280km की तेज रफ़्तार के साथ कम कीमत में हाजिर है Activa Electric Scooter टनाटन फीचर्स के साथ

TATA Blackbird SUV Features

अब ये Blackbird suv के फ़ीचर्स की अगर बात करे तो ये suv में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी प्लान्स के साथ बहुत सी शानदार सुविधाएँ को भी शामिल किया जायेगा। अब ये suv में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस फोन चार्जिंग, इलेक्ट्रिक सनरूफ, सुरक्षा के लिएADAS, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, और एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम। जिसके साथ ही नेक्सन की तुलना में अब ये Blackbird suv में अधिक केबिन स्पेस और पैर के लिए अधिक जगह मिल जाएगी।

Ladli Behna Yojana 1 मार्च से पहले करे ये काम नहीं तो अटक सकती है लाड़ली बहनों की 10 वीं किस्त जाने खबरे फटाफट 

TATA Blackbird SUV Price

अब ये Blackbird SUV की रेंज भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में इस SUV की रेंज 10 लख से चालू होकर 15 लाख तक बताई जाएगी। मिडिल क्लास फैमिली के लिए launch हुई TATA Blackbird की SUV चार्मिंग लुक वाली ब्रांडेट कार।

लड़को के दिलों की धड़कने बढ़ाने launch हुई Royal Enfield Shotgun 650 की ये धांसू बाइक मचा रही धूम 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *