Automobile

नेतावो की पहली पसंद बनकर launch होने जा रही Tata की लाजवाब फीचर्स वाली कार

नेतावो की पहली पसंद बनकर launch होने जा रही Tata की लाजवाब फीचर्स वाली कार। अब ये शानदार कारों की महगाई दिनों दिन बढ़ते ही जा रही। ऐसे में अब लोग कम बजट वाली और अधिक माइलेज वाली कार लेना अधिक पसंद भी करते है।


Tata Punch के फीचर्स

Tata Punch के लाजवाब फीचर्स की अगर बात करे तो आपको उसमे फीचर्स के तौर पर बहुत कुछ दिया जायेगा।  जो की महँगी कारो में नजर आता है। जैसे की 7.0 इंच टचस्क्रीन सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, ऑटोमेटिक हेडलाइटें, वाइपर और क्रूज कंट्रोल जैसे लाजवाब फीचर्स भी दिए जायेगे।

मार्केट में आ रही 7-सीटर वाली Maruti Ertiga की धुँआधार फीचर्स वाली शानदार कार

Tata Punch ke engine

Tata Punch के धांसू इंजन की अगर बात करे तो आपको उसके इंजन के तौर पर 1.2 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो की 88 बीएचपी की अधिकतम पॉवर और 115 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। जो कच्छे पक्के और पहाड़ी रास्तो में भी चलने में सफल होगी।

100W फ़ास्ट चार्जर वाला Vivo V26 Pro का 5G फ़ोन मार्केट में मचाएगा शोर 

Tata Punch ke mailej

Tata Punch CNG में मिलने वाले बेहतरीन माइलेज की अगर बात करे तो अब ये कार में धांसू इंजन की सहायता से पेट्रोल में 20.09kmpl और CNG में 26.99km/kg की माइलेज आराम से दिए जायेगे।नेतावो की पहली पसंद बनकर launch होने जा रही Tata की लाजवाब फीचर्स वाली कार।

गरीबों के बजट में फीट आयेगा ये OnePlus 10T का 5G Smartphone चमकधमक वाले धांसू फीचर्स के साथ

Tata Punch ki price

Tata motars अपनी बेहतरीन कारो के लिए बहुत ही पहचानी जाती है। जिसमे अपने ग्राहकों के लिए कम बजट में लग्जरी कार भी पेश की जा रही है। जिसका नाम Tata Punch बताया जा रहा है। जिसकी शुरवाती रेंज 6 लाख बताई जा रही है। जिसके टॉप मॉडल की रेंज 9.52 लाख  तक बताई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *