Automobile

Creta के छक्के छुड़ाने आ रही Tata की सॉलिड कार,प्रीमियर लुक के साथ मिलेंगे 26kmpl के बढ़िया माइलेजभी

Creta के छक्के छुड़ाने आ रही Tata की सॉलिड कार,प्रीमियर लुक के साथ मिलेंगे 26kmpl के बढ़िया माइलेज भी। आप सभी जानते ही होंगे की अब हमेशा से ही ऑटोमोबाइल्स की दुनिया में ग्राहकों को ही ज्यादा पसंद आ रही  ये टाटा की धांसू कार जो की अब ये कंपनी की गाड़ियां भी पेश होने के साथ ही ग्राहकों के बीच लोकप्रिय हो चुकी है। बता दे की अब ऐसी ही एक Tata की लोकप्रिय कार भी है।




Tata Altroz के cool features

बता दे की अब ये Tata Altroz के धांसू फीचर्स में आज के टाइम में बहुत ही SUV से कई कंपनी द्वारा अब ये कार में एक से बढ़कर एक आधुनिक और फीचर्स भी दिए जा रहे है। बता दे की अब ये कार में आपको फ्रंट व रियर पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लैदर सीटें, लैदर स्टीयरिंग व्हील, एडजस्टेबल हेडलाइट्स, फ्रंट व रियर फॉग लाइट्स, रियर डिफॉगर, रेन सेंसिंग वाइपर, अलॉय व्हील्स।

25kmpl के माइलेज के साथ Creta की बत्ती बजाने आ गयी Nissan की जबरदस्त कार,दबंग फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Tata Altroz ke engine

अब ये Tata Altroz में आपको परफेक्ट व स्मूथ राइड के लिए बहुत ही अधिक पावरफुल इंजन का भी सपोर्ट दिया जा रहा है। बता दे की अब ये   कार में आपको 3 इंजन ऑप्शन भी दिए जायेगे। जिसमें पहले नंबर पर 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, दूसरे नंबर पर 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और तीसरे नंबर पर 1.5-लीटर डीजल इंजन भी दिया जा रहा है। जो की ये 90 बीएचपी की पॉवर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होता है।

Aadhar Card में केवल इतनी बार ही बदल सकते नाम ,DOB और पता जाने पूरी प्रोसेस

Tata Altroz के mailej

अब ये इंजन होने का असर माइलेज पर भी पड़ता हुआ नजर आ रहा है।जिससे टाटा में आपको पेट्रोल इंजन में 19.33 किलोमीटर प्रति लीटर का सीएनजी इंजन में 26.2 किलोमीटर प्रति ग्राम तक का माइलेज भी नजर आता है।

E-Shram Card News ई-श्रम कार्ड धारकों को केंद्र सरकार ने नौकरी के साथ हर सरकारी योजना का लाभ देने का किया बड़ा ऐलान

Tata Altroz के Advanced Safety System

जानकारी के मुताबित अब ये टाटा मोटर्स की गाड़ियां सेफ्टी के मामले में भी बहुत ही अधिक लोकप्रिय बताई जा रही है। ऐसा ही कुछ टाटा Altroz में भी कुछ नजर आएगा। अब ये टाटा Altroz में आपको सेफ्टी के तौर पर 2 एयरबैग (ड्राइवर और पैसेंजर), चाइल्ड लॉक, चाइल्ड सीट के लिए एंकर पॉइंट, ओवरस्पीड वार्निंग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, एंटी थेफ्ट इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रल लॉकिंग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स भी नजर आते है।

Tata Altroz ki price

आप की जानकारी के लिए बात दे ये टाटा Altroz के रेंज की बात करें तो अब ये कार को 6.60 लाख से 10.74 लाख तक की रेंज में हमारे भारतीय बाजार में लॉन्च की जा रही है। जिसके सीएनजी वेरिएंट की रेंज लगभग 7.55 लाख तक बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *