मनोरजन

Tarak Mehta update असित मोदी के साथ तारक मेहता शो में नजर आई नई दया भाभी जाने पूरी डिटेल्स

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये सीरियल तारका मेहता का उल्टा चश्मा तो अब सुन्दरलाल बताने वाला है। जो कि किस डेट में दया भाभी की एंट्री होगी जी हाँ यहाँ पर जेठालाल सुन्दरलाल से पूछेगा कि दया किस डेट में वापस आएगी मुझे डेट बता और यहाँ पर सुन्दरलाल एक डेट बताएगा और उसी डेट में शो के मेकर्स दया की एंट्री अब कन्फर्म कराएंगे जी हाँ यहाँ पर तारक मेहता सीरियल के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने भी रिसेंटली एक न्यूज़ में बताया कि भले ही दया भाभी ना आए। Tarak Mehta update असित मोदी के साथ तारक मेहता शो में नजर आई नई दया भाभी जाने पूरी डिटेल्स।




 

Tarak Mehta update असित मोदी के साथ तारक मेहता शो में नजर आई नई दया भाभी जाने पूरी डिटेल्स

अब यानी की दिशा वकानी ना आए लेकिन दिशा वकानी के रूप में कोई नई एक्ट्रेस आपको जल्दी देखने को मिलेंगी सीरियल में यानी की अगर दिशा वकानी ना भी आती हो तो कोई नई एक्ट्रेस को जल्दी दया भाभी के रूप में लाया जाएगा और दया भाभी का जो खाली जगह है। जिसको फुलफिल किया जाएगा तो अब देखा ये जाना है कि सुन्दरलाल कौन सी डेट बताता है।

स्टेंडर्ड फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में मचाएगी भौकाल Tata Tiago की किफायती कार,26kmpl के शानदार माइलेज के साथ

किस डेट में दया भाभी की एंट्री होगी यानी कि उसकी बहना की एंट्री होगी और कौनसी एक्ट्रेस आती है। अब ये नई दया भाभी के रूप में ये तो अब आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा तो आपको क्या लगता है क्या पुरानी दिशा वकानी को वापस आना चाहिए या फिर कोई नई एक्ट्रेस को आना चाहिए वैसे आपको क्या लगता है क्या मेकर्स इस बार दया भाभी के एंट्री को करवाएंगे या नहीं।

लोगों को दिन में तारे दिखाने आ रही Mahindra XUV 300 की जबरदस्त कार,28kmpl के माइलेज साथ मिलेंगे स्टेंडर्ड फीचर्स भी

Tarak Mehta update असित मोदी के साथ तारक मेहता शो में नजर आई नई दया भाभी जाने पूरी डिटेल्स। क्योकि पिछले बहुत टाइम से खबरें आ रही थी कि शो के मेकर्स दया भाभी की एंट्री दीपावली के मौके पर करवाएंगे लेकिन अभी तक शो में दया भाभी को नहीं दिखाया गया है। तो अब आपको क्या लगता है। अब ये नई दया भाभी की एंट्री इस बार होगी या नहीं हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें।

गांव से लेकर शहर तक लोगो की पहली पसंद बनकर मार्केट में आ रही Tata Harrier की जबरदस्त कार,धांसू फीचर्स के साथ मिलेंगे भरमार माइलेज भी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *