AAj Tak Ki khabarEntertainment

माइनस 1 टेम्प्रेचर के बीच हॉट पूल में उतरीं सुष्मिता सेन, ब्लैक मोनोकनी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर, देखें वीडियो

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. सुष्मिता ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. आज भी एक्ट्रेस के लोग दीवाने हैं. फिल्मों के बाद अब सुष्मिता ओटीटी की दुनिया में अपना कमाल दिखा रही हैं. वहीं, हाल ही में सुष्मिता ने अपने विंटर वेकशन मनाया है जिसका एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है.

सुष्मिता सेन अपने नए साल की शुरुआत अजरबैजान से की. एक्ट्रेस ने यहां पर अपनी छुट्टियों को जमकर एंजॉय किया है, जिसका एक वीडियो भी सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने को बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

https://www.instagram.com/reel/C2L-weYtU5d/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

हॉट पूल में उतरीं सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो एक हॉट पूल में स्विमिंग करती नजर आ रही है. इस दौरान वो ब्लैक मोनोकोनी में काफी हॉट लग रही हैं. जिस वक्त सुष्मिता इस हॉट वॉटर में स्विमिंग कर रही हैं उस दौरान वहां का टेम्प्रेचर माइनस 1 डिग्री है. इस बात की जानकारी खुद सुष्मिता ने कैप्शन में दी है. वीडियो में एक्ट्रेस स्विमिंग के साथ ही अपनी दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, जिसे देख किसी का भी दिल थम सकता है.

वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है-“बर्फ से ढके पहाड़, माइनस 1 डिग्री तापमान, एक गर्म आउटडोर पूल और इसमें छलांग लगाने की इच्छा…उफ्फ क्या एक्सपीरियंस है…आजाद होने के लिए और नेचर के साथ”. वीडियो देख फैंस के भी होश उड़ गए हैं और वो कमेट कर सुष्मिता की तारीफ कर रहे हैं.

बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ नजर आईं सुष्मिता 
बता दें कि, हाल ही में सुष्मिता सेन आमिर खान की बेटी आयरा खान और  नूपुर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आई थीं. इस दौरान वो अपनी बेटी और बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ दिखी. सुष्मिता ने इस दौरान ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वो काफी प्यारी लग रही थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *