AAj Tak Ki khabarChhattisgarhKorba

कोरबा पुलिस की सरप्राइज चेकिंग, वाहनों में प्रेशर हॉर्न, ब्लैक फ़िल्म हटाने की कार्यवाही की गई

सतपाल सिंह

कोरबा पुलिस की सरप्राइज चेकिंग, वाहनों में प्रेशर हॉर्न, ब्लैक फ़िल्म हटाने की कार्यवाही की गई..

होली में तीन सवारी, चेहरे पर नकाब, गमछा, रुमाल, मास्क एंव अन्य चीजों से चेहरा छुपाकर वाहन चलाने वालों पर होगी कार्यवाही…

कोरबा पुलिस द्वारा सजग कोरबा के तहत लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक जिला कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस. चौहान एवं नेहा वर्मा के पर्यवेक्षण में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी थाना/चौकी के द्वारा शहरी क्षेत्र के प्रमुख चौक-चौराहों में तथा सभी ग्रामीण थाना क्षेत्रों में चेकिंग र्पाइंट लगाकर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग किया जा रहा है।   

पुलिस अधिकारियों के निर्देश के परिपालन में थाना एवं चौकी क्षेत्र में होली त्यौहार को देखते हुए पैदल पेट्रोलिंग किया जा रहा है पेट्रोलिंग के दौरान आसामाजिक तत्व, आम जगह पर शराब का सेवन करने वालों के विरुद्ध लगातार आबकारी एक्ट, एम वी एक्ट एवं प्रतिबंधात्मक कार्यवाही किया जा रहा है।दिनांक 16/03/2024 को कोरबा पुलिस के द्वारा सरप्राइज़ चेकिंग के दौरान 10 प्रेशर हॉर्न और 12 गाड़ी में लगे ब्लैक फ़िल्म हटाने की कार्यवाही की। कोरबा पुलिस के द्वारा नागरिकों से अपील की जाती है कि वह दो पहिया वाहनों में तीन सवारी ना चले, चेहरे पर नकाब, गमछा, रुमाल, मास्क अन्य चीजों से चेहरा छुपाकर एवं शराब पीकर वाहन ना चलाएं। वैध कागजात एवं ड्राइविंग लाइसेंस के बिना वाहन ना चलाएं साथ ही हेलमेट पहनकर वाहन चलाएं क्योंकि जीवन अनमोल है। दिनांक 16.03.2024 को समझाइए एवं चेतावनी दिए जाने के बाद आज से ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वालों के विरूद्ध पुलिस के द्वारा नियमानुसार मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button