AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

CG NEWS : अंग्रेजी विषय में फैल हो गई थी छात्रा, घर पर खुद को अकेला पाकर लगाई फांसी, मजदूरी करने गए थे पिता

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कक्षा दसवीं में सप्लीमेंट्री आने के बाद निराश छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले बोर्ड परीक्षा के परिणाम आए थे, इस परिणाम में छात्रा अंग्रेजी विषय पर सप्लीमेंट्री आ गई थी। जिस वजह से वह बेहद निराश हो गई थी, इसके बाद उसने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला ले लिया। छात्रा की आत्महत्या की‌ यह घटना दुर्ग जिले के मोहन नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।





दुर्ग पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह छात्रा सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ाई कर रही थी। वह कक्षा दसवीं में पढ़ाई कर रही थी।  बोर्ड एग्जाम के रिजल्ट में छात्रा अंग्रेजी विषय पर सप्लीमेंट्री आई थी। जिस विषय से वह काफी उदास थी। बताया जा रहा है की छात्रा के पिता पेशे से मजदूर हैं। बुधवार की दोपहर पिता घर से काम करने बाहर गए हुए थे। उस दौरान छात्रा घर पर अकेली थी और खुद को अकेला पाने के बाद उसने आत्महत्या कर ली है।

CG NEWS : अंग्रेजी विषय में फैल हो गई थी छात्रा, घर पर खुद को अकेला पाकर लगाई फांसी, मजदूरी करने गए थे पिता

वहीं इस घटना के बाद जब उसका भाई घर आया तो उसने देखा की बहन फांसी पर लटकी हुई है। जिसके बाद उसने इसकी जानकारी आसपास के पड़ोसियों को दी। जिसके बाद पड़ोसियों ने तत्काल पुलिस को फोन लगाया। जानकारी मिलने के बाद मोहन नगर थाना क्षेत्र की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक छात्र के शव को नीचे उतारा।  पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल इस आत्महत्या को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *