Automobile

Holi धमाका मात्र 3 हज़ार की मंथली EMI पर Pulsar को चकनाचूर करने आ गयी Sports लुक वाली Yamaha MT-15 की बाइक

Holi धमाका मात्र 3 हज़ार की मंथली EMI पर Pulsar को चकनाचूर करने आ गयी Sports लुक वाली Yamaha MT-15 की बाइक। भारतीय मार्केट में टू व्हीलर गाड़ियां इन दिनों बहुत ही अधिक लोगों की पसंद बन चुकी है। अब ये टू व्हीलर की मार्केट में रोज नई-नई तरक्की भी होगी। अगर आप भी किसी बाइक को लेना चाहते हो तो आज आपके लिए एक स्पोर्टी लुक वाली बाइक लेकर आ रहे है।




Yamaha MT-15 की कीमत

भारतीय मार्केट में YAMAHA MT15 की रेंज कंपनी की ओर से 1 लाख 65400 की निर्धारित की जाएगी।जिसके अंतर्गत आपके राज्य में उसकी रेंज कम ज्यादा हो सकती है। उसी कारण कुछ लोग स्पोर्टी लुक वाली बाइक नहीं ले पाते है। आज आप भी ये गाड़ी को मात्र ₹3000 की किस्त के दौरान से अपना बना सकते हैं।

DSLR को घाट-घाट का पानी पिलाने आ गया Sumsang Galaxy A35 का 5G smartphone 256 बीबी का स्टोरेज के साथ

Yamaha MT-15 3000 रुपए की मंथली EMI

अगर आप भी ये बाइक को लेना चाहते हो तो अब ये गाड़ी को आप मात्र 19999 की डाउन पेमेंट करने के बाद ले सकते हैं। उसी के साथ आप इसकी 3 वर्ष की प्रतिमाह ₹3000 की ईएमआई भरनी होगी। ऐसे में आप भी ये बाइक का भुगतान बड़े ही आसानी से कर पाएंगे। अब ये गाड़ी में 155 cc का लिक्विड कूल इंजन भी दिया जायेगा। Holi धमाका मात्र 3 हज़ार की मंथली EMI पर Pulsar को चकनाचूर करने आ गयी Sports लुक वाली Yamaha MT-15 की बाइक।

मात्र 12 हजार में पेट्रोल सूंघकर दौड़ेगी खराब सड़कों पर भी Hero Splendor Plus की जबरदस्त बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *