Automobile

स्पोर्ट बाइक सिग्मेंट के साथ बड़ा माईलेज लेकर आयी Yamaha FZS-FI बाइक जाने कीमत

स्पोर्ट बाइक सिग्मेंट के साथ बड़ा माईलेज लेकर आयी Yamaha FZS-FI बाइक जाने कीमत

स्पोर्ट बाइक सिग्मेंट के साथ बड़ा माईलेज लेकर आयी Yamaha FZS-FI बाइक जाने कीमत देश के एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में काफी बाइक्स मौजूद हैं। यहाँ आपको हीरो से लेकर होंडा, टीवीएस, बजाज और यामाहा जैसे कंपनियों की बाइक्स देखने को मिलेंगी। इस रिपोर्ट में आज हम आपको यामाहा मोटर्स की एक ऐसी एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक के बारे में बताएंगे। जिसे अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के अलावा तेज रफ्तार के लिए पसंद किया जाता है। हम इस रिपोर्ट में यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) के बारे में बात कर रहे हैं। जो कंपनी की एक पॉपुलर बाइक है।





यह भी जानिए :- करारे लूक के साथ बड़ी रेज लेकर है Royal Enfield की HIM-E बाइक, जाने क्या कीमत हो सकती है

कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) में एयर कूल्ड तकनीक वाला 149cc का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 12.4Ps अधिकतम पावर और 13.3Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक लगा है। जिसके साथ आपको सिंगल चैनल एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। यह बाइक 13 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है और कंपनी इसमें 49.31kmpl का माईलेज उपलब्ध कराती है।

स्पोर्ट बाइक सिग्मेंट के साथ बड़ा माईलेज लेकर आयी Yamaha FZS-FI बाइक जाने कीमत

यह भी जानिए :- एक 5 रूपए का नोट ख़त्म कर सकता है आपकी गरीबी मौका न गवाते हुए जल्दी जानिए

यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) बाजार में 1.22 लाख रुपये से 1.23 लाख रुपये की कीमत पर आती है। लेकिन आप इससे कम कीमत पर भी इस बाइक को खरीद सकते हैं। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल पर बेस्ट डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Droom वेबसाइट पर 2016 मॉडल यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) मिल रही है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और अबतक 40,000 किलोमीटर तक चली हुई है। आप जोधपुर में मौजूद इस बाइक को 50,500 रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं। इस बाइक की पूरी डिटेल्स वेबसाइट पर उपलब्ध है। ऐसे में अगर आपको कम बजट में यह बाइक चाहिए। तो एकबार इसे आप चेक कर सकते हैं। स्पोर्ट बाइक सिग्मेंट के साथ बड़ा माईलेज लेकर आयी Yamaha FZS-FI बाइक जाने कीमत

यह भी पढ़िए :- 10 रूपए से कमा सकते है 20 लाख रूपए जानिए कैसे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *