AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainmentTaza Khabarमनोरजन

सोमी अली का दावा, सलमान खान के साथ शिकार पर जाती थीं एक्ट्रेस, बोलीं- एक बार…

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बड़े ही हैरान कर देने वाले दावे किए हैं। सोमी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि वह खुद सलमान के साथ आउटडोर शूटिंग के समय शिकार करने जाती थीं। इतना ही नहीं, सोमी ने ये भी बताया कि सलमान को नहीं पता था कि बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है। पढ़िए सोमी ने और क्या कहा।

‘इसका कोई लॉजिक ही नहीं है’

सोमी ने इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में कहा, “वो (सलमान खान) उस चीज के लिए माफी क्यों मांगेंगे जिस चीज के बारे में उन्हें पता ही नहीं था? इसका कोई लॉजिक ही नहीं है। लोग कहते हैं कि वह (सलमान) बहुत घमंडी हैं और उनकी एक रेप्युटेशन है। आज मेरा उनसे या उनके परिवार से कोई लेना-देना नहीं है। मैं बस ये नहीं चाहती हूं कि किसी भी बॉलीवुड या हॉलीवुड स्टार की हत्या हो। हिंसा करना किसी बात का हल नहीं है।”

“सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं”

सोमी ने आगे कहा, “सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं। उनका एक एनजीओ भी है। उन्हें नहीं पता था कि बिश्नोई समाज उस जानवर की पूजा करता है। क्या आपको लगता है कि सलमान ही इकलौते ऐसे व्यक्ति हैं जो उस एरिया में जाकर शिकार करते हैं? वो सलमान खान हैं सिर्फ इसलिए वे उनके पीछे पड़े हैं।”

क्या सलमान ने खुद को बताया था निर्दोष?

जब उनसे पूछा गया कि क्या सलमान ने कभी उनसे इस घटना के बारे में बात की थी और खुद को निर्दोष बताया था? तब सोमी बोलीं, “बिश्नोई समुदाय को यह समझना पड़ेगा कि सलमान को नहीं पता था। उन्होंने मुझसे कहा था कि उन्हें कुछ नहीं पता। यह बेतुका है।”

सोमी अली का दावा, सलमान खान के साथ शिकार पर जाती थीं एक्ट्रेस, बोलीं- एक बार…

“1998 की शूटिंग के दौरान…”

सोमी ने आगे कहा, “मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूं कि सलमान को नहीं पता था कि बिश्नोई समुदाय काले हिरणों की पूजा करता है। मैं कई बार आउटडोर शूटिंग के दौरान सलमान के साथ शिकार पर गई हूं। हालांकि, 1998 की शूटिंग के दौरान, वह मुझे शिकार पर साथ नहीं लेकर गए थे। उन्होंने कहा था, ‘तुम जानबूझकर जोर से शिकार करोगी और जानवर भागने लगेंगे’। मुझे खेल के तौर पर शिकार करना पसंद नहीं है। एक बार मैं नहीं गई, तो उन्होंने जानवर को पकड़ लिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *