AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

CRIME NEWS : प्रेमिका के चक्कर में पड़ा फौजी, सिलाई मशीन से सिल डाली पत्नी की उंगलियां, जानें पूरा मामला

बरेली : बरेली के नवाबगंज में एक फौजी पति ने प्रेमिका के चक्कर में पड़कर अपनी पत्नी के साथ ऐसी हरकत कर डाली कि उसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी। मारपीट के दौरान जब पत्नी का हाथ कट गया तो फौजी ने स्टिच लगाने के बदले सिलाई मशीन में ही उसकी ऊंगलियां सिल डाली। यह घटना बरेली के नवाबगंज तुमडिया गांव की है। गांव के फौजी मुकेश की शादी थाना हाफिजगंज के गांव के रहने वाले नारायण लाल की लड़की नीलम के साथ 23 मई 2021 को हुई थी। दोनों पति पत्नी का एक आठ माह का बेटा भी है।




बेरहमी से पत्नी को पीटा

आरोपों के मुताबिक नीलम के पति मुकेश के एक महिला से अवैध संबंध हैं। मुकेश उस महिला से शादी करना चाहता है। बताया जा रहा है की नीलम का पति मुकेश 12 मई को छुट्टी पर घर आया था और आते ही उसने घर में मारपीट शुरू कर दी।  21 मई को फौजी मुकेश ने अपनी पत्नी नीलम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में नीलम के हाथ की कलाई और ऊंगलियां कट गई। नीलम को गंभीर चोट आई। इससे भी पति का दिल नहीं पसीजा तो उसने सिलाई मशीन से उसके हाथ की कटी हुई उंगलियों को सिल दिया। इतना ही नहीं पत्नी के साथ मारपीट के दौरान जब नीलम जमीन पर गिर गई तो मुकेश ने बेरहमी से उसके प्राइवेट पार्ट पर जूतों से कई बार हमला किया, उसके चेहरे पर भी चाकू से कई वार किए।

पिटाई के बाद पत्नी का बनाया वीडियो

इसके बाद भी मुकेश का दिल नहीं पसीजा। उसी अवस्था में उसने पत्नी नीलम की एक वीडियो बनाई। इस वीडियो में उसने नीलम से यह कहलवाया कि वह किसी लड़के से बात कर रही थी जिसकी वजह से उसे पति ने मारा पीटा। वीडियो बनाने के बाद फौजी ने मोबाइल छीन लिया, और फ़िर उसके भाई को फोन कर कहा कि मैंने तुम्हारी बहन को मार डाला है। उसकी लाश उठाकर ले जा। बताया जाता है कि फौजी ने साफ साफ कहा कि वह आर्मी में है और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

CRIME NEWS : प्रेमिका के चक्कर में पड़ा फौजी, सिलाई मशीन से सिल डाली पत्नी की उंगलियां, जानें पूरा मामला

शिकायत के बाद पुलिस ने फौजी को पकड़ा

लहूलुहान हालत में थाने पहुंची नीलम ने घटना की शिकायत पुलिस से की जिस पर पुलिस ने आरोपी फौजी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इस मामले में फौजी मुकेश और उसकी मां ऊषा देवी के खिलाफ़ जानलेवा हमले की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी फौजी का चालान कर कोर्ट में पेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *