AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG Crime News : बहन को बार-बार काल करना पड़ा महंगा, गुस्साए भाई ने दोस्तों संग मिलकर शख्स की डंडे और लात-घूंसों से की पिटाई, मौत

भाटापारा : भाटापारा में शुक्रवार को हुई हत्या के मामलों में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने बताया कि सुनील डिक्सेना उसकी बहन को बार-बार फोन कर परेशान करता था। उसका नंबर ब्लाक करने के बाद भी दूसरे नंबरों से फोन लगाकर परेशान करता था। इससे परेशान होकर आरोपित ने अपने साथियों के साथ सुनील की हत्या कर दी।




पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, टानेश कुमार ध्रुव निवासी संतमाता कर्मा वार्ड ने शहर थाने में रिपोर्ट लिखाई कि सुनील डिक्सेना (राजू जायसवाल ) उम्र 47 वर्ष उसके मकान में किराए से रहता है। शुक्रवार को मुझे फोन सूचना मिली कि किराएदार सुनील डिक्सेना अपने घर के सामने बेहोश पड़ा है। उसे इलाज कराने शासकीय अस्पताल भाटापारा ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

मृतक के शरीर पर मिले मारपीट के निशान

शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मृतक के शरीर की सामान्य जांच पर से मृतक के साथ गंभीर रूप से मारपीट किए जाने से, उसकी मृत्यु हो जाना प्रतीत हो रहा था। शहर थाना प्रभारी योगिताबाली खापर्डे के साथ उनकी टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ की गई। कैमरों के फुटेज की जांच की।

तकनीकी विश्लेषण व पूछताछ के आधार पर आरोपितों की पहचान हुई। मृतक सुनील डिक्सेना को कामेश यादव, राजू ध्रुव, मुकेश व अन्य लोगों साथ देखा गया था। संदेह के आधार पर इन आरोपितों को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की गई। इसके बाद आरोपितों ने हाथ मुक्का व हाकी स्टिक से गंभीर रूप से मारपीट करना स्वीकार किया।

आरोपितों ने कबूला हत्‍या का आरोप

आरोपित ने बताया कि उसकी बहन की सगाई तीन महीने पहले हो चुकी है, जिसमें सुनील, आरोपित की बहन को बार-बार फोन करके परेशान करता रहता था। नंबर ब्लाक करने पर सुनील दूसरे नए नंबरों से बहन करे बार-बार फोन कर परेशान कर रहा था। यह बात उसकी बहन ने अपने भाइयों (आरोपित) को बताई।

इसके बाद पांच आरोपितों ने हाथ, मुक्का व हाकी स्टिक से सुनील के साथ मारपीट की। जब वजह बेहोश हो गया मोटरसाइकिल में बैठाकर उसके किराए के घर के सामने लाकर छोड़ दिया। सभी पांच आरोपितों को पांच मई को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

CG Crime News : बहन को बार-बार काल करना पड़ा महंगा, गुस्साए भाई ने दोस्तों संग मिलकर शख्स की डंडे और लात-घूंसों से की पिटाई, मौत

इन आरापितों को किया गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मामले में पांच आरोपित मुकेश कुमार 24 वर्ष निवासी संत माता कर्मा वार्ड, अश्वनी साहू 22 वर्ष निवासी परशुराम वार्ड, दीपक धीवार 21 वर्ष निवासी परशुराम वार्ड, कामेश यादव 25 निवासी संतमाता कर्मा वार्ड, राजू ध्रुव 22 वर्ष निवासी संत माता कर्मा वार्ड भाटापारा को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button