मनोरजन

Shweta Tiwari Photos: 43 की उम्र में भी नहीं थम रही श्वेता तिवारी की हॉटनेस, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Shweta Tiwari Photos: 43 की उम्र में भी नहीं थम रही श्वेता तिवारी की हॉटनेस, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट और ब्लू कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।




 

 

श्वेता तिवारी एक स्टनर के तौर पर जानी जाती हैं और इसमें कोई शक नहीं है। वह किसी भी आउटफिट को जिस तरह से कैरी करती हैं, वह काबिले तारीफ है। श्वेता तिवारी इंडियन पहनें या वेस्टर्न, हर आउटफिट में वह खूबसूरत लगती हैं। श्वेता तिवारी ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक बार फिर उम्र को मात देती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:Yamaha MT की लंका लगा देंगी Bajaj Pulsar N160 बाइक, ताबड़तोड़ इंजन के साथ कम कीमत में लाज़वाब फीचर्स की है भरमार

वह हर बार फैंस का दिल चुरा लेती हैं

हाल ही में भी श्वेता तिवारी ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गया है। इन तस्वीरों में श्वेता की खूबसूरती वाकई देखने लायक है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और इन पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

फैंस पूछ रहे हैं फिटनेस का राज

श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। कई लोग उनसे यह भी पूछ रहे हैं कि इतनी उम्र के बाद भी आप इतनी फिट और जवां कैसे दिखती हैं? एक यूजर ने तो यहां तक ​​कह दिया कि आपको देखकर आपकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि ऐसा लगता है जैसे भगवान के पास आपको बनाते समय बहुत फुर्सत थी!

यह भी पढ़ें: Police Constable Exam: मध्य प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तारीख जारी, यहां देखें पूरा शेड्यूल 

तो श्वेता तिवारी की फिटनेस का राज क्या है?

43 की उम्र में भी नहीं थम रही श्वेता तिवारी की हॉटनेस, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की मां हैं, लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती आज भी कम नहीं हुई है। वह खुद को मेंटेन रखने पर काफी ध्यान देती हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक खुलकर अपने फिटनेस सीक्रेट्स शेयर नहीं किए हैं, लेकिन माना जाता है कि वह योग, वर्कआउट और अच्छी डाइट पर पूरा ध्यान देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *