AAj Tak Ki khabarEntertainment

Anant-Radhika के इटली में प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए शकीरा ने वसूली मोटी रकम! सुनकर रह जताएंगे दंग

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के परिवार में एक बार फिर से खुशियों का माहौल है। जल्द ही अंबानी परिवार में छोटी बहू का स्वागत होने वाला है। गुजरात के जामनगर के बाद अब मुकेश के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग इटली में होने जा रहा है। दोनों कपल अपने इटली में होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस बार भी राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगे। अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है कि इस दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में शकीरा भी परफॉर्म करने वाली हैं। लेकिन इसके लिए उन्होंने काफी मोटी रकम चार्ज की है।




एक रिपोर्ट में हवाला दिया गया है, जिसमें शकीरा के परफॉर्म करने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि  ‘वाका वाका’ सिंगर शकीरा प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान लक्जरी फ्रेंच क्रूज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगी।

Anant-Radhika के इटली में प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए शकीरा ने वसूली मोटी रकम! सुनकर रह जताएंगे दंग

शकीरा आम तौर पर निजी कार्यक्रमों में परफॉर्म करने के लिए 10-15 करोड़ रुपए लेती हैं। बता दें कि आज दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन का सेंकेंड डे है। फिलहाल अभी तक इस पार्टी की कोई तस्वीर और वीडियो सामने नहीं आए हैं। फैंस को प्री-वेडिंग की फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार है। पिछली बार रिहाना ने फंक्शन में चार चांद लगया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button