AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrime

CG News : मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को लगाई आग, अस्पताल में हुई मौत, शादी करने की बात कर रहे थे परिजन

दुर्ग : नंदिनी थाना क्षेत्र में एक 19 साल की युवती ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। आग लगाने से युवती 80 फीसदी जल चुकी थी। आसपास के लोगों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।





जानकारी के अनुसार, नंदिनी थाना क्षेत्र के गोढ़ी गांव की रहने वाली विद्या श्रीवास शनिवार दोपहर को घर में अकेली थी। बताया जा रहा कि घटना के वक्त पिता काम पर गए हुए थे। वहीं, मृतका की मां अपनी छोटी बेटी के साथ किसी काम से बाहर गई थी और छोटा भाई खेलने गया हुआ था, तभी विद्या ने घर में रखे हुए मिट्टी के तेल को खुद पर छिड़ककर आग लगा ली। आसपास के लोगों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला।

CG News : मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को लगाई आग, अस्पताल में हुई मौत, शादी करने की बात कर रहे थे परिजन

घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका के पिता ने बताया कि विद्या 12वीं तक पढ़ी थी। दो साल से पढ़ाई छोड़ दी थी और आगे पढ़ने से मना कर दिया था। दोनों बेटियों की एक साथ शादी करने बात चल रही थी। इसी बीच उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। कारण जानने के लिए पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। नंदिनी थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि गोढ़ी गांव में एक युवती ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला दर्ज कर परिजन और आसपास के लोगों से पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *