टेक्नोलॉजी

Samsung  S23 ने अपने न्यू AI वाला स्मार्टफोन को किया लॉन्च iphone का बजायेंगा बैंड जाने क्या है कीमत

Samsung  S23 ने अपने न्यू AI वाला स्मार्टफोन को किया लॉन्च iphone का बजायेंगा बैंड जाने क्या है कीमत

Samsung  S23 ने अपने न्यू AI वाला स्मार्टफोन की लॉन्च iphone का बजायेंगा बैंड जाने क्या है कीमत सैमसंग गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन 6.1 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले में आता है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 10 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 12MP कैमरा सेंसर मिलता है। फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आता है। फोन में 3900 mAh लीथियम ऑयन बैटरी दी गई है।

 

Flipkart पर Galaxy S23 को 44,999 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकेगा और Galaxy S23 FE को 39,999 रुपये से कम में खरीदा जा सकेगा. ऐसे में यह सैमसंग का Galaxy AI फीचर वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन साबित होगा. ये फोन प्रीमियम फीचर्स जैसे IP68 रेटिंग, वायरलेस चार्जिंग और मेटेल ग्लास मिलता है. फ्लिपकार्ट की इस कीमत में सभी बैंक ऑफर्स और डिस्काउंट आदि को शामिल किया है.

यह भी पढ़े:- Yamaha R15 की छुट्टी करने आ गई Hero Hunk की जबरदस्त बाइक जाने क्या है कीमत और पावरफुल इंजन 

सैमसंग गैलेक्सी एस23 के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 64,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। सैमसंग के इस फोन को जब आप कार्ट में एड करेंगे तो कंपनी डिवाइस पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर करेगी। इसके अलावा HDFC बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड के साथ भी हैंडसेट को 10,000 रुपये की अतिरिक्त छूट पर लिया जा सकता है। यानी इस फोन को आप 45,147 रुपये में खरीद पाएंगे।

Samsung  S23 ने अपने न्यू AI वाला स्मार्टफोन की लॉन्च iphone का बजायेंगा बैंड जाने क्या है कीमत

अगर आप एक दमदार प्रोसेसर, किलर डिजाइन और टॉप नॉच कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो Samsung Galaxy S23 Plus 5G आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको वह सभी फीचर्स मिलने वाले हैं जो एक फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन में होने चाहिए। अभी यह स्मार्टफोन हैवी डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है। आइए आपको इसकी सारी डिटेल बताते हैं।

 

अगर आप एक फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं आपके पास शानदार मौका है। इस समय Samsung Galaxy S23 पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप अपने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। इस फोन में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है।

यह भी पढ़े:- Vivo T2 Pro ने अपने नए फीचर्स वाला स्मार्टफोन किया लॉन्च samsung और Oppo की बजाएंगा बैंड जाने क्या है कीमत

Samsung ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन बेचने के लिए शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से हाथ मिलाया है। हम आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में इस मोबाइल की कीमत में भारी कमी आई है। इसके बाद इसे 64,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया है। सैमसंग S23 के दोनों मेमोरी वेरिएंट की कीमत में भारी कमी की गई है। इस फोन पर आपको 25,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है।

Samsung  S23 ने अपने न्यू AI वाला स्मार्टफोन की लॉन्च iphone का बजायेंगा बैंड जाने क्या है कीमत

Samsung Galaxy S23 बाजार में 2 मई 12 बजे से 44,999 रुपये में उपलब्ध होगा। यह 64,999 रुपये की सामान्य कीमत से 20,000 रुपये का भारी डिस्काउंट है। सैमसंग इंडिया का कहना है कि सेल प्राइस में 2,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट शामिल है। इसका मतलब यह है कि फोन को 46,999 रुपये में लिस्ट किया जाएगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह सिर्फ 128GB वेरिएंट पर डिस्काउंट है। भारी डिस्काउंट के साथ-साथ ग्राहक पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके Galaxy S23 को कम कीमत पर भी पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट के साथ-साथ यह स्मार्टफोन Samsung.com पर भी उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़े:- Oneplus का बैंड बजाने आ गया Realme 12 Pro का जबरदस्त स्मार्टफोन जाने क्या होंगी कीमत और कैमरा क्वालिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *