Tech

Samsung Galaxy A55 5G Smartphone ने इंडिया में मचाया तूफान ट्रिपल कैमरा सेटअप और धाकड़ बैटरी से Oppo, Vivo की लगाई लंका

Samsung Galaxy A55 5G Smartphone ने इंडिया में मचाया तूफान ट्रिपल कैमरा सेटअप और धाकड़ बैटरी से Oppo, Vivo की लगाई लंका।मार्केट में आए दिन कई लग्जरी और प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च होते जा रहे हैं। सभी कंपनियां ग्राहकों की तरफ से लग्जरी और प्रीमियम फीचर्स वाले स्मार्टफोन की डिमांड को ध्यान में रखते हुए ऐसे ही स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करने में लगी हैं।




इस बीच अब Samsung ने भी अपना एक धांसू मिड रेंज बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A55 5G को मार्केट में उतारने का फैसला ले लिया है। ये स्मार्टफोन लग्जरी लुक के साथ प्रीमियम फीचर्स से भी लैस होने वाला है, जो आते ही Oppo और Vivo के साम्राज्य पर अपना राज जमा लेगा .

Also read this:-Apache और Pulsar को दिन में तारे दिखाने TVS Raider 125 ने लांच कि जबरदस्त 67kmpl के माइलेज वाली स्पोट्स बाइक

Samsung Galaxy A55 5G smartphone will have a powerful display

बता दें कि Samsung Galaxy A55 5G स्मार्टफोन में आपको 6.5-इंच का FHD+ Super AMOLED दिया जा सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ल ग्लास 5 प्रोटेक्शन सपोर्ट के साथ आएगा।

Samsung Galaxy A55 5G smartphone camera setup

कैमरे की बात करें तो Samsung Galaxy A55 5G स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 5MP मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy A55 5G smartphone battery or processor

लीक जानकारी की मानें तो Samsung Galaxy A55 5G स्मार्टफोन 5,000mAh की पावरफुल बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर Samsung Galaxy A55 5G स्मार्टफोन में आपको Exynos 1480 चिपसेट देखने को मिल सकता है, जो गेम लवर्स के लिए भी काफी तगड़ा विकल्प है।

Possible price of Samsung Galaxy A55 5G smartphone

बता दें कि फिलहाल इस स्मार्टफोन के कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy A55 5G स्मार्टफोन को 21,999 रुपए की शुरूआती कीमत पर मार्केट में पेश किया जा सकता है।

Also read this:-Samsung के इस M55 5G स्मार्टफोन ने चारो तरफ लूटी वाहवाही लग्जरी फीचर्स के साथ iPhone की कर देगा छुट्टी  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button