टेक्नोलॉजी

5G की दुनिया में राज करने आया Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत

5G की दुनिया में राज करने आया Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung जल्द ही 5G की दुनिया में एक और धमाका कर सकती है क्योंकि मिली जानकारी के अनुसार कंपनी जल्द ही अपने Samsung Galaxy A35 5G स्मार्टफोन को बाजार में पेश कर सकती है। आपको बता दें कि Samsung Galaxy A35 5G स्मार्टफोन में कई एडवांस फीचर्स के साथ ही दमदार बैटरी देखने को मिलेगी। तो चलिए आज हम आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।




 

 

Samsung Galaxy A35 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन डिटेल्स देखिए

Samsung Galaxy A35 5G मोबाइल की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको 6.6 इंच की शानदार AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी जो आपको शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देगी। इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट आपको स्मूथ स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस देता है। Samsung स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 1380 का दमदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा। यह फोन Android 13 पर आधारित One UI 5.0 पर चलेगा। जिसके साथ इस स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी दी जाएगी। सैमसंग मोबाइल में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज सपोर्ट दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:Ration Card Online Apply: घर बैठे मात्रा 5 मिनट में बनाएं नया राशन कार्ड, आवेदन फॉर्म भरना शुरू करें

Samsung Galaxy A35 5G स्मार्टफोन में मिल रही है कमाल की कैमरा क्वालिटी

अगर हम सैमसंग गैलेक्सी A35 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में जानकारी शेयर करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिलेगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन के अंदर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल सकता है, हालांकि अभी तक इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में जानकारी साफ तौर पर सामने नहीं आई है।

Samsung Galaxy A35 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी देखे

अगर हम सैमसंग गैलेक्सी A35 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी के बारे में जानकारी शेयर करें तो मिली जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी A35 5G स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी भी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें:Samsung को जोर का झटका देने आया Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन, देखे लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ में कीमत

Samsung Galaxy A35 5G स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत देखे

5G की दुनिया में राज करने आया Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत, अगर हम सैमसंग गैलेक्सी A35 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जानकारी शेयर करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन की अनुमानित कीमत 28,999 रुपये तक हो सकती है। आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से अभी इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *