Automobile

नए साल से पहले मिली बड़ी खुशखबरी सिर्फ 50 हजार देकर ले आये अपने घर चमचमाती Royal Enfield की धांसू बाइक,

Royal Enfield Hunter 350

आप भी जानते ही होंगे की अब नया साल आ रहा है घर में नहीं खुशियां आने जा रही है। अब इन खुशियों को सबसे खास बनाएं और इस सुनहरे मौके पर घर में एक अच्छी सी चमचमाती हुई बाइक लाये मां दुर्गा का आशीर्वाद होगा आप पर कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही स्पेशल ऑफर दे रही है।  अब हमारे भारत देश की सबसे जानी-मानी और प्रसिद्ध कंपनी रॉयल एनफील्ड अपने एक नए मॉडल पर बहुत ही अच्छी रेंज और कम फाइनेंस प्लान लेकर आ गई है। अब ये ऑफर का भरपूर फायदा उठाएं और नए साल को अपना एक बेहतर सा साल बनाये।




हम जिस नए मॉडल के बारे में बात करने जा रहे उस मॉडल का Royal Enfield Hunter 350 है। जो बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ ही हमारे मार्केट में ऑटोमोबाइल मार्केट में लॉन्च हो चुका है। अब ये कम ऑफर और रेंज पर इसे भी ले सकते है। अब ये आर्टिकल को पूरा पढ़ें। नए साल से पहले मिली बड़ी खुशखबरी सिर्फ 50 हजार देकर ले आये अपने घर चमचमाती Royal Enfield की धांसू बाइक।

मार्केट में आ रही 7 सीटर वाली Mahindra Bolero की तूफानी गाड़ी,इतनी कीमत में मिलेंगे सॉलिड फीचर्स भी

Royal Enfield Hunter 350 की सस्ती ऑन रोड रेंज

Royal Enfield Hunter 350 की रेंज की बात करें तो शुरुआती दौर में इस बाइक की रेंज 1,73,111 रुपए बताई जा रही है। मुझे प्रेस का टॉप वैरियंट की बात करें तो 2 लाख 70 की टॉप वैरियंट की रेंज आती है। लेकिन आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है। जिसमे बहुत सी वेरिएंट मार्केट में प्राप्त की जाती है। अब उन पर अच्छी खासी फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया जा रहे हैं।

Royal Enfield Hunter 350 के सस्ते EMI प्लान

नए साल से पहले मिली बड़ी खुशखबरी सिर्फ 50 हजार देकर ले आये अपने घर चमचमाती Royal Enfield की धांसू बाइक। अगर आप इस नए वर्ष 2024 को खास बनाना चाहते हैं तो Royal Enfield Hunter 350 को फाइनेंस कार्ड पर ले कर अपने घर ले सकते हैं। मात्र ₹40000 की डाउन पेमेंट देने के बाद यह गाड़ी आपकी हो जाएगी हर मंथ सिर्फ ₹5000 की मंथली किस्त भरनी होगी और लगातार 3 वर्ष तक मंथली किस्त भरने के बाद यह गाड़ी सदैव के लिए आपकी हो जाएगी बड़े ही ठाठ बाट से पूरे साल भर इस पावरफुल बाइक के साथ आप अपने सफ़र को पूरा करेंगे।

अजब प्यार की गजब कहानी देख लॉन्च हुई Royal Enfield classic 350 की सस्ती बाइक,शानदार फीचर्स और माइलेज के साथ

Royal Enfield Hunter 350 ke Features Engine and Mileage

Royal Enfield Hunter 350 के पावरफुल इंजन की बात कर तो 349 सीसी की सिंगल सिलेंडर वाला यह बाइक मार्केट में सबसे अधिकतम आरपीएम जनरेट करता है। अब ये बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी उसमे बहुत से बेहतरीन फीचर्स भी देती है। जो नई तकनीक पर आधारित होती है इसमें स्टैंड अलर्ट दिया जाता है। आपको कहीं भी किसी प्रकार का एक्सीडेंट नहीं हो सके।

जिसके अलावा आपको गैर पोजीशन टोक मी ट्रिप मीटर और सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे बहुत से बेहतरीन फीचर्स भी दिए जाते हैं। जो बाइक को खास बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *