Automobile

नए लुक के साथ मार्केट में मचाएगी तहलका Royal Enfield की Shotgun 650 की शानदार बाइक,देखे फीचर्स

आप को बता दे की अब ये रॉयल एनफील्ड की बुलेट को आज के टाइम में सबसे शानदार बुलेट बताई जा रही है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन दो पहिया वाली वाहन लेना चाहते तो अब ये रॉयल एनफील्ड की और से लांच की जाएगी। आप को बता दे की अब ये मॉडल को आपको जरुर देखना चाहिए।नए लुक के साथ मार्केट में मचाएगी तहलका Royal Enfield की Shotgun 650 की शानदार बाइक,देखे फीचर्स।




आप को बता दे की अब ये रॉयल एनफील्ड किया मॉडल लगातार लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही है। जिसमे आपको बहुत से अनोखे फीचर्स के साथ-साथ शानदार इंजन क्वालिटी भी दी जा रही है। 

Royal Enfield Shotgun 650 Price 

अब ये रॉयल एनफील्ड की इस मॉडल की बात करें तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक अब ये मॉडल में आपको सिर्फ 25 यूनिट ही लॉन्च की जा रही है। जिसमे 25 यूनिट के सेल की रेंज 4.35 लाख से चालू।अगर आप भी अपने लिए इस बाइक को लेना चाहते हैं। 

मात्र 9,999 में मिल रहा 5000mAh बैटरी वाला Oneplus का धांसू फोन,अमेजिंग कैमरा कॉलिटी के साथ जाने खासियत 

Royal Enfield Shotgun 650 ke Features

नए लुक के साथ मार्केट में मचाएगी तहलका Royal Enfield की Shotgun 650 की शानदार बाइक,देखे फीचर्स। रॉयल एनफील्ड की कंपनी की और दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 650 cc का शानदार इंजन भी  दिया जा रहा है। जो की 47 bhp की पावर और 52 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होती है। 

5G की दुनिया में अपना रुतबा दिखाने आ रहा Redmi का धांसू स्मार्टफोन,ब्रांडेट फीचर्स के साथ जाने कीमत

जिसके सिवाय आप को बता दे की अब ये बाइक में आपको आगे अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे ड्यूल स्प्रिंग लोडेड सस्पेंशन की सुविधा भी दी जा रही है। जिसके सिवाय अब ये मॉडल में बेहतरीन इंजन और एग्जास्ट को मैट ब्लैक फिनिश भी दिया गया है। 

Apache के ऊपर कॉल बनकर टूटेगी Hero Hunk की कंटाप बाइक,दनादन फीचर्स और 60kmpl माइलेज के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *