Automobile

Royal Enfield का असली खेल बिगाड़ने आ रही नए रूप रंग के साथ Kawasaki की W175 Street रेट्रो-स्टाइल और डिजिटल फीचर्स में

Royal Enfield का असली खेल बिगाड़ने आ रही नए रूप रंग के साथ Kawasaki की W175 Street रेट्रो-स्टाइल और डिजिटल फीचर्स में कावासाकी ने देश के टू व्हीलर मार्केट में अपनी नई बाइक डब्ल्यू175 स्ट्रीट को पेश किया है। इस बाइक को कंपनी ने रेट्रो-स्टाइल में डिज़ाइन किया है। जो देखने मे काफी आकर्षक लगता है। यह मेड-इन-इंडिया बाइक है और जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ आती है।




Also read this:-iphone की बैंड बजाने 200MP कैमरा क्वालिटी और 60 हजार रुपये Discount ऑफर के साथ Samsung Galaxy S24 Ultra 5G स्मार्टफोन ने मचाया तहलका

Powerful engine of Kawasaki W175 Street bike

Kawasaki W175 Street बाइक में कंपनी ने एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 177cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 7,000 आरपीएम पर 12.7 bhp का अधिकतम पावर और 6,000 आरपीएम पर 13.2 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक में आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। जो इसके स्पीड को काफी अच्छी तरह से मैनेज करता है।

The design of Kawasaki W175 Street bike is amazing

Kawasaki W175 Street बाइक में आपको दो कलर स्कीम देखने को मिलते हैं। जो कैंडी एमराल्ड ग्रीन और मेटालिक मूनडस्ट ग्रे कलर नाम से आते हैं। यह बाइक सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम पर बेस्ड है और इसमें क्रोम बेज़ल के साथ एक गोलाकार मल्टी-रिफ्लेक्टर हेडलैंप मिलता है। इस बाइक को रेट्रो-थीम पर बनाया गया है और कंपनी ने इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया है। इस बाइक में कंपनी ने 17 इंच के एलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर दिए हैं।

Royal Enfield का असली खेल बिगाड़ने आ रही नए रूप रंग के साथ Kawasaki की W175 Street रेट्रो-स्टाइल और डिजिटल फीचर्स में

Kawasaki W175 Street price 

इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.35 लाख रुपये रखी गई है। इसके डिज़ाइन में आपको कई बदलाव देखने को मिलते हैं। यह बाइक कई नए कलर ऑप्शन्स के साथ आ रही है।

Braking and suspension of the Kawasaki W175 Street

इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए आपको फ्रंट में 245 mm डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS मिलता है। वहीं आरामदायक राइड के लिए इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। इस बाइक में 152 mm ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। जिससे कि यह आसानी से किसी सड़क पर भी चल सकती है।

Also read this:-EMI का टेंशन छोड़ मात्र 11,000 रूपये में घर ले आये Bajaj नई Pulsar N150 फीचर्स और लुक में TVS की बुझाई बत्ती…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *