Automobile

भरपूर फीचर्स के साथ युवाओ की धड़कन बढ़ाने आ गयी Royal Enfield Classic 350 की दबंग बाइक

भरपूर फीचर्स के साथ युवाओ की धड़कन बढ़ाने आ गयी Royal Enfield Classic 350 की दबंग बाइक। Royal Enfield आपके लिए लाया है 350 cc की एक धाकड़ बाइक जो पूरे भारत में युवाओं की पसंद बन चुकी है। अब लोगों को ये बहुत ही पसंद आती है। Royal Enfield 350 के इंजन को भी बहुत ही दमदार बताया जा रहा है।




Royal Enfield Classic 350 स्मार्ट फीचर्स 

Royal Enfield बाइक में आपको ABS डुअल चैनल, नेविगेशन, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, USB चार्जिंग पोर्ट, एयर क्लीनर – पेपर एलिमेंट, लुब्रिकेशन –जैसे बहुत से फीचर्स भी मिलेंगे।

बेमिसाल फीचर्स और रॉयल लुक में मचाएगी तहलका Tata Blackbird की तड़तड़ाती कार

Royal Enfield Classic 350 इंजन के साथ मिलेंगे माइलेज

Royal Enfield बाइक में कंपनी ने 349.34cc 4 स्ट्रोक, एयर-ऑयल कूल्ड इंजन, स्पार्क इग्निशन, सिंगल सिलेंडर का इंजन भी दिया जायेगा। अब ये इंजन 20.21 PS की अधिकतम पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। अब ये बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक है। माइलेज की बात करें तो ये बाइक 41.55 km प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होगी।

दिन दोगुनी और रात चौगुनी करने launch हुई Mahindra की 5 Door कार धड़ाधड़ फीचर्स के साथ युवाओ की बढ़ेगी धड़कन

Royal Enfield Classic 350 कीमत

Royal Enfield बाइक के रेंज की अगर बात करे तो आपको ये रॉयल एनफील्ड कंपनी ने इस बाइक को 6 वेरिएंट में भी पेश कर दिया है।  जिसकी शुरुआती रेंज 1.93 लाख रुपये से चालू होकर 2.25 लाख रुपये तक बताई जाती है।भरपूर फीचर्स के साथ युवाओ की धड़कन बढ़ाने आ गयी Royal Enfield Classic 350 की दबंग बाइक।

Pradhan Mantri Jan Dhan खाताधारक को मोदी सरकार दे रही 10,000 रुपये मुफ्त जाने खबरे फटाफट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *