Bollywood

Rohit Sharma update अब रोहित शर्मा के प्यार को लेकर दीवानों के लिए बहुत बड़ा खुलासा आया सामने जाने पूरी डिटेल

आप सब तो अच्छे से जानते ही होंगे की ये बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने फैंस से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ उनके रिश्ते पर बात करने से मना किया है। 2012 में दोनों के अफेयर की बातें सामने आई थीं। तब सोफिया ने ट्विटर पर दावा किया था। कि उन्होंने रोहित शर्मा को डेट किया था। लेकिन अब यह खत्म हो चुका है।अब ये रोहित शर्मा की और से इसपर अभी तक कोई बयान नहीं आया। 2015 में उनकी शादी स्पोर्ट्स मैनेजर रितिका सजदेह से हुई थी।Rohit Sharma update अब रोहित शर्मा के प्यार को लेकर दीवानों के लिए बहुत बड़ा खुलासा आया सामने जाने पूरी डिटेल।



 

Rohit Sharma update अब रोहित शर्मा के प्यार को लेकर दीवानों के लिए बहुत बड़ा खुलासा आया सामने जाने पूरी डिटेल

सोफिया ने पोस्ट किया वीडियो
अब सोफिया हयात ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर अपील की है कि अब उनके और रोहित शर्मा के रिश्ते के बारे में बात नहीं की जाए। अब उन्होंने लिखा- क्या हम इसे जाने दे सकते हैं। मेरे और रोहित शर्मा के बारे में बात करना बंद करें।

मछली आकार वाली Mahindra Marazzo की काली चिड़िया मार्केट में मचाएगी भौकाल Killer लुक और स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ

 

मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि लोग अभी भी चाहते कि हम साथ रहें। बीते कुछ टाइम से मेरा और रोहित का नाम ट्रेंड कर रहा है। क्या हम इस बात का सम्मान कर सकते हैं। अब वो वह विवाहित हैं और उनका बच्चा भी है। उसकी शादी के लिए कुछ सम्मान होने दें।

महंगी पड़ी थी Mahindra Thar की मार धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

मैं उन्हें भूल भी गई हूं

अब सोफिया हयात ने वीडियो में कहा कि वह रोहित शर्मा को भूल गई हैं। अब उन्हें यह भी याद नहीं कि वो रोहित कैसे दिखते हैं। उन्होंने वीडियो में बोलते हुए कहा, ‘हमारे फैंस ने हमारे रिश्ते को लेकर हमें ट्रेंड करना शुरू कर दिया। सब कुछ खत्म हो चुका है।  हमारा रिश्ता बहुत पहले का था। Rohit Sharma update अब रोहित शर्मा के प्यार को लेकर दीवानों के लिए बहुत बड़ा खुलासा आया सामने जाने पूरी डिटेल। हम दोनों अब अपनी जिंदगी में खुश हैं। मैं समझती हूं कि हर कोई चाहता है कि हम साथ रहें। लेकिन यह किसी भी जीवन में नहीं होने वाला है। तो चलिए मेरे और उसके बारे में बात करने के बजाय कुछ और खूबसूरत चीजें देकते हैं।  क्योंकि मैं भूल गई थी कि वह कौन है और वह कैसे दिखते हैं।

लोगों को दरबदर भटकाने मार्केट आ रही Mahindra की ये 9 सीटर कार,लबालब फीचर्स और दमदार इंजन के मिलेंगे मात्र इतनी सी कीमत में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *