Automobile

Innova जैसे लुक के साथ आ गयी Renault की 7 सीटर Triber दमदार माइलेज और एक्स्ट्रा धाकड़ फीचर्स से करेगी Ertiga का पत्ता साफ

Innova जैसे लुक के साथ आ गयी Renault की 7 सीटर Triber दमदार माइलेज और एक्स्ट्रा धाकड़ फीचर्स से करेगी Ertiga का पत्ता साफ। भारतीय मार्केट मे मारुति अर्टिगा 7-सीटर कार मे सबसे पॉपुलर है, लेकिन अब रेनो ने अर्टिगा को चुनौती देने के लिए कमर कस लिया है. फ्रेंच कार निर्माता ने हाल ही में इंडियन मार्केट में अपनी 7-सीटर कार ट्राइबर का एक सस्ता एडिशन लॉन्च कर दी है.



भारतीय बाजार में इन दिनों 7-सीटर फैमिली कारें काफी लोकप्रिय हो रही हैं।  आपको लॉन्ग ड्राइव पर जाना हो या फिर अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जाना हो, ऐसे में 7-सीटर कारें परफेक्ट मानी जाती हैं।  मारुति अर्टिगा देश की सबसे लोकप्रिय 7-सीटर कार है.

यह भी पढ़े :-अपकमिंंग Mahindra की 5-Door Thar मचाएगी तहलका धाकड़ इंजन और लुक से jimmy की लगाई लंका

All Features of new Triber 2024

ट्राइबर में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल और मोबाइल फोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलते हैं।  एमपीवी में पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, दूसरी और तीसरी पंक्ति के लिए एसी वेंट, सेंटर कंसोल में कूल्ड स्टोरेज और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है।  इसके अलावा इसके टॉप वेरिएंट में नॉर्मल की की जगह स्मार्ट कार्ड एक्सेस की मिलती है।

Safety of new Renault Triber 2024

अगर यात्री सुरक्षा की बात करें तो इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसे अहम फीचर्स हैं।  इसके अलावा चार एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और रियर-व्यू कैमरा भी दिया गया है।  यह कार 4-स्टार GNCAP सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है।

New Renault Tribe Price 2024

रेनॉल्ट ट्राइबर के इस नए एडिशन को महज 5.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। रेनॉल्ट ट्राइबर की नई कीमत 34,000 रुपये कम है। कीमत में कटौती के बाद भी कंपनी ने इस एमपीवी में कई अपडेट और नए फीचर्स दिए हैं।  जानिए 2024 रेनॉल्ट ट्राइबर की सभी खूबियां विस्तृत विवरण में।

2024 color edition of the new Renault Triber

पहले की तरह ट्राइबर के 2024 एडिशन को चार वेरिएंट्स RXE, RXL, RXT और RXZ में लांच किया है।  New फीचर की बात करें तो अब यह एमपीवी नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जर, ड्राइवर आर्मरेस्ट और पावर्ड ORVMs के साथ मिल रही है।  इसके साथ ही , मानक रंग विकल्पों के अलावा, अपडेटेड ट्राइबर को अब एक नया स्टील्थ ब्लैक बाहरी रंग मिलता है।  इस कार में 84 लीटर का बूट स्पेस है, जिसे तीसरी लाइन की सीटों को मोड़कर 625 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button