AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeRaipurTaza Khabar

CG Crime News : शराब पीने के लिए पैसे देने से इंकार करना युवक को पड़ा भारी; चाकू से किया हमला…

रायपुर : राजधानी रायपुर में बदमाश बेखौफ हैं। शराब पीने के लिए पैसा देने से मना करना एक युवक को भारी पड़ गया। बदमाश ने शराब पीने के लिए पैसा मांगा। युवक के माना करने पर आरोपी ने मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरा आरोपी फरार है।





मामला रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। सोहन वर्मा ने थाना पहुंचकर हसन खान और आसिफ के खिलाफ रिपोर्ट लिखाया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि 9 मई की रात लगभग साढ़े आठ बजे सोहन अपने साथी राजू वर्मा के साथ काम करके वापस अपने घर आ रहा था। इस दौरान बदमाश झगडा करने के पैसा लुटने के नियत से रस्ते में आकर अपने बाइक को बीच गली में खड़ा कर दिया।

बाइक को हटाने के लिए कहने पर आरोपी ने युवक को गाली गलौच कतरना शुरू कर दिया। साथ ही उसने जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं बदमाश ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। प्रार्थी सूचना पुलिस को देने के लिये वहां से निकल रहा था। इस दौरान आरोपी हसन खान अपने साथी आसिफ के साथ मिलकर प्रार्थी के दोस्त राजू वर्मा को भी धमकी देने लगे।

CG Crime News : शराब पीने के लिए पैसे देने से इंकार करना युवक को पड़ा भारी; चाकू से किया हमला…

बदमाशों ने मिलकर युवक से शराब पीने के लिए पैसों की मांग करने लगे। युवक के मना करने पर बदमाशों ने उससे मारपीट करने लगे। साथ ही अपने पास रखे चाकू से हमला कर दिया। इससे प्रार्थी और उसके साथी को चोट आई। मामले में पुलिस ने पंडरी निवासी आरोपी हसन खान को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फरार आरोपी आसिफ की खोजबीन जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *