Tech

Redmi Note 15 Pro Max आ रहा 200MP कैमरे और12GB रैम के साथ, मिलेगी पुरे 6000Mah की दमदार बैटरी

Redmi Note 15 Pro Max आ रहा 200MP कैमरे और12GB रैम के साथ, मिलेगी पुरे 6000Mah की दमदार बैटरी Redmi Note 15 Pro Max अगर आप भी इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको Redmi Note 15 Pro Max के बारे में डिटेल से जानकारी देने वाले हैं. बता दे की Redmi के स्मार्टफोन हमेशा ही यूजर्स के बीच काफी चर्चा का विषय बने रहते हैं. रेडमी की तरफ से स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है.



also read this:-Realme का ये 5G फ़ोन ग्राहकों की 50MP कैमरा और 256GB स्टोरेज से स्माइल रखेगा बरक़रार, मिलेंगे इसमें फीचर्स की भरमार जानिए कीमत छू…

Redmi Note 15 Pro Max camera featurs 

Redmi Note 15 Pro Max में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए, तो आपको स्मार्टफोन में 6.72 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले मिलने वाली है. बता दे कि इस डिस्प्ले का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 × 2400 पिक्सल का मिलने वाला है. रेडमी के स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी की वजह से हमेशा ही यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं, रेडमी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल प्लस 16 मेगापिक्सल प्लस 12 प्लस 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है.

Redmi Note 15 Pro Max smartphone Price  

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसका सेल्फी कैमरा है हम आपको बता दे कि इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का फ्रंट और सेल्फी कैमरा मिलने वाला है यानी कि आप अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ बताई गई पलो को इसमें रिकॉर्ड कर सकते हैं. कंपनी की तरफ से Redmi Note 15 Pro Max को 12gb की रैम और 256gb की स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है. खबरें सामने आ रही है कि इसकी कीमत 20 से 30000 के बीच हो सकती है, हालांकि अभी आधिकारिक रूप से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

Redmi Note 15 Pro Max smartphone featurs 

Redmi Note 15 Pro Max आ रहा 200MP कैमरे और12GB रैम के साथ, मिलेगी पुरे 6000Mah की दमदार बैटरीस्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732g ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलने वाला है साथ ही है एंड्रॉयड भी 13 पर काम करेगा. बैटरी के मामले में भी है स्मार्टफोन एकदम दमदार होने वाला है इसमें आपको 6000 माह की बैटरी मिलने वाली है वही आपको फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है यानी कि कुछ मिनट में आपका स्मार्टफोन चार्ज भी हो जाएगा और एक बार यदि आप इसे चार्ज कर लेते हैं तो आपको एक-दो दिन तक इसे चार्ज करने की आवश्यकता नहीं है.

also read this:-जानिए आखिर क्यों बना है Oyo Hotel जानिए और क्यों किया जाता है इसके नियमों में हर बार कुछ नए बदलाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *