टेक्नोलॉजी

DSLR की खटिया खड़ी करने आ गया Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन, HD कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

DSLR की खटिया खड़ी करने आ गया Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन, HD कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत, रेडमी का शानदार स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro 5G वापस आ गया है! लोगों को यह शानदार फोन खूब पसंद आया। कुछ लोगों का कहना है कि इसने iPhone को भी टक्कर दी और लोगों की चाहत बन गया।




 

 

आज हम आपके लिए रेलवे से जुड़ी जानकारी के साथ-साथ एक बेहतरीन स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं। अगर आप भी यह 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस साल इस फोन ने बिक्री के मामले में सभी स्मार्टफोन को पीछे छोड़ दिया है।

नए Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन के कमाल के फीचर्स

Redmi के इस दमदार स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है। गेमिंग की बात करें तो इसमें दमदार गेमिंग के लिए MediaTek Dimensity 920 अल्टीमेट प्रोसेसर दिया गया है। गेमिंग के लिए इसे काफी अच्छा माना जाता है। यह काफी भरोसेमंद है और इससे आप बड़े मोबाइल गेम आसानी से खेल सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Creta के कारोबार को कम करने आई Honda की चमचमाती SUV, स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

नए Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन की स्टोरेज और कैमरा

इस Redmi स्मार्टफोन में 256 GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और बेहतर वीडियो कॉलिंग और फोटो लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें:शानदार कैमरा क्वालिटी से दीवाना बना देंगा Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ देखे कीमत

DSLR की खटिया खड़ी करने आ गया Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन, HD कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत, अगर आप अभी Redmi के इस दमदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसके 6GB और 128GB वेरिएंट की कीमत भारतीय बाजार में करीब 24999 रुपये रहने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *