Tech

3GB+64GB स्टोरेज के साथ launch हुआ शानदार कैमरा कॉलिटी वाला Redmi A3x का smartphone

3GB+64GB स्टोरेज के साथ launch हुआ शानदार कैमरा कॉलिटी वाला Redmi A3x का smartphone कंपनी ने ये धांसू smartphone को पाकिस्तान में कम दामों में launch करने जा रहा। ये smartphone में आपको तगड़ी  बैटरी,कैमरा क्वालिटी और प्रोसेसर भी दी जाएगी। उसी  और बताया जा रहा कि ये smartphone को कंपनी जल्द  ही लॉन्च करने वाली है।




Redmi A3x स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Redmi A3x का smartphone के धांसू स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको 6. 71 इंच IPS LCD HD+डिस्प्ले भी दिया जायेगा। जो 90Hz रिफ्रेश रेट का स्पोट भी करेगा। smartphone प्रोसेसर की बात करें तो आपको Unisoc T603 प्रोसेसर भी दी जाएगी।

XUV700 के चारो खाने चित्त करने आ गयी Tata Blackbird की धड़ाधड़ फीचर्स वाली कार

Redmi A3x स्मार्टफोन कैमरा और बैटरी

Redmi A3x का smartphone की शानदार camera quality की बात करें तो आपको शानदार कैमरा भी दिया जायेगा।जिसमें आपको 8 MP Al dual camera system दिया जायेगा। जो आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ये smartphone 5MP फ्रंट कैमरा का सपोर्ट भी दिया जायेगा!स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो आपको 5000mAH की बैटरी भी दी जाएगी। जो 10W के fast charging करने का काम भी करेगी।

टनाटन माइलेज के साथ Mahindra की मुश्किलें बढ़ा देगी Tata Sumo की SUV कार

Redmi A3x की कीमत

Redmi A3x का smartphone की रेंज 3GB रेम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च की जाएगी। बात करें स्मार्टफोन की रेंज पाकिस्तान में 18,999 रुपए बताई जा रही। 3GB+64GB स्टोरेज के साथ launch हुआ शानदार कैमरा कॉलिटी वाला Redmi A3x का smartphone

भारतीय मार्केट में लेंगी एंट्री 26Km माइलेज वाली Toyota Rumion की 7-सीटर कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *