Tech

OnePlus का बाप बनकर आ गया Redmi 12C का चार्मिंग लुक वाला 5G smartphone

OnePlus का बाप बनकर आ गया Redmi 12C का चार्मिंग लुक वाला 5G smartphone रेडमी phone  निर्माता कंपनी एक के बाद एक न्यू smartphone को भारतीय बाजार में लॉन्च करते जा रहा।5g smartphone  कंपनी ने बाजार में अपना एक और नया 5G phone कम बजट के साथ लॉन्च कर दिया।




Redmi 12C Smartphone Specs

Redmi 12C का चार्मिंग लुक वाला 5G smartphone के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो रेडमी ने अपने ये 5g smartphone में धांसू स्पेसिफिकेशन का भी उपयोग किया है। अब ये नए स्मार्टफोन में 6.71 इंच की Full HD Plus display के साथ में 90 hz का रिफ्रेश रेट भी ऑफर करेगा। जिसमे आपको latest android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के धासू प्रोसेसर भी उपलब्ध किया जायेगा।

iPhone को नानी याद दिलाने आ गया 256GB स्टोरेज वाला Motorola Edge 40 Neo का 5G Smartphone

Redmi 12C Smartphone Camera

Redmi 12C का चार्मिंग लुक वाला 5G smartphone के camera quality के मामले में रेडमी 5g smartphone आपको बहुत ही बेहतर बताया जा रहा। 5g phone में आपको 5MP selfie video calling के लिए भी शानदार कैमरे का भी उपयोग क्या जायेगा।

12GB RAM-256GB storage के साथ launch हुआ दमदार बैटरी वाला Vivo V30 Pro smartphone

Redmi 12C Smartphone Price

Redmi 12C का चार्मिंग लुक वाला 5G smartphone कम बजट के साथ नया 5G smartphone की तलाश करें लोगों के लिए साल 2024 के अंदर भी 5g स्मार्टफोन सबसे जबरदस्त आप्सन होगा। 5G smartphone को मात्र ₹6,999 की रेंज के साथ में launch किया जायेगा। OnePlus का बाप बनकर आ गया Redmi 12C का चार्मिंग लुक वाला 5G smartphone

मार्केट में त्राहि-त्राहि मचाने आ गयी KTM Duke 390 की लाजवाब फीचर्स वाली जब्बर बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *