Tech

Realme ने लांच किया Oneplus को धुल चटाने Realme का 5G Smartphone अल्ट्रा वाइड कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत इतनी ?

Realme ने लांच किया Oneplus को धुल चटाने Realme का 5G Smartphone अल्ट्रा वाइड कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत इतनी ? इस नए लेख में दोस्तों रियलमी कंपनी का तगड़ा और धमाकेदार 5G स्मार्टफोन सस्ते कीमत पर यदि आप ही खरीदना चाहते हैं तो आज का यह आर्टिकल आप सभी के लिए ही है। इस आर्टिकल को पूरा-पूरा अंत तक अवश्य पढ़ें।



Also read this:-108MP कैमरा क्वालिटी और 6000mAh बैटरी बैकअप के साथ Samsung का 5G स्मार्टफोन लुक के आगे फेल है OnePlus भी

Realme P1 Pro 5G Smartphone All Features 

Display :- 6.7 इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में दिया गया है। 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 1080×2412 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन भी दी गई है। बता दें कि इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 800 – 950 nits ब्राइटनेस दिया गया है।

Storage :- Realme के तगड़े फीचर्स वाले मोबाइल फोन में आप सभी को 8GB रैम तथा 12GB रैम के साथ-साथ 128GB एवं 256GB, का 2 विकल्प वाला इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Camera :- आप सभी को इस नए और तगड़े फीचर्स वाले धांसू मोबाइल फोन में 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा LED Flash, HDR फिचर्स के साथ दिया गया है और 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी इस मोबाइल फोन में मौजूद है।

Processor :- Realme कंपनी के द्वारा इस तगड़े फीचर्स वाले धमाकेदार स्मार्टफोन में Qualcomm SM6450 Snapdragon 6 Gen 1 Octa Core का बेहतरीन प्रोसेसर दी गई है और साथ ही Android 14, Realme UI 5.0 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी मौजूद है।

Battery Backup :- आप सभी को इस नए फीचर्स के मोबाइल फोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है और साथ में 45 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है जो 19 मिनट में 50% चार्ज करने में सक्षम है।

Other Features :- GPS System, USB Type C Cable, फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी इस स्मार्टफोन में दिया गया है। Phoenix Red, Parrot Blue इन दो कलर में आप इस स्मार्टफोन को भारतीय बजारों में लॉन्च किया गया है।

Realme P1 Pro 5G Smartphone Price

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो भारत के अंदर फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत पर 24% की डिस्काउंट चल रही है। इस डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को ₹18,999 में खरीद सकते है।

Realme P1 Pro 5G Smartphone डिस्काउंट

जबकि इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो इस पर 11% की डिस्काउंट चल रही है। इस डिस्काउंट के साथ रियलमी के इस तगड़े फीचर्स वाले मोबाइल फोन को आप ₹22,999 में खरीद सकते हैं।

Realme P1 Pro 5G Smartphone EMI Plan

इसके अलावा कई सारे बैंक ऑफर तथा एक्सचेंज ऑफर भी इस स्मार्टफोन पर मौजूद है। यदि आप खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का तथा ₹809 प्रति महीने की ईएमआई का इस्तेमाल कर और भी सस्ते में आप इस स्मार्टफोन को खरीद पाएंगे।

Also read this:-Middle Class से लेकर High Class फैमिली के लिए आ गयी 30kmpl माइलेज के साथ Mahindra की XUV300 सबसे कम बजट में आधुनिक फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *