टेक्नोलॉजी

Realme ने बहुत रिसर्च करके बनाया है ये फ़ोन,बजट में मिल रहा है सब कुछ मस्त मस्त  

Realme ने बहुत रिसर्च करके बनाया है ये फ़ोन,बजट में मिल रहा है सब कुछ मस्त मस्त  

Realme ने बहुत रिसर्च करके बनाया है ये फ़ोन,बजट में मिल रहा है सब कुछ मस्त मस्त आये दिन इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर एक जबरदस्त  phone पेश किये जा रहे है। जिसमे मिली जानकारी के मुताबिक Realme ने अपना एक धांसू फोन भी पेश किया है। लांच कर दिया है। जिसका नाम Realme 9i 5G Smartphone बताया जा रहा जो मार्केट में बहुत ही कम बजट में प्राप्त किया जायेगा। रिपोर्ट की माने तो अब ये धांसू फोन में आपको तगड़ी बैटरी भी मिलेगी।

Realme 9i 5G फ़ोन का सुपर डिस्प्ले और पावर फुल प्रोसेसर

आपको बता दू की यह एक अंडर बजट फ़ोन है जो इतनी कम कीमत में आ रहा है जबरदस्त डिस्प्ले और प्रोसेसर आता है Realme 9i 5G Smartphone मे आपको 6.6 inch की IPS LCD डिस्प्ले भी मिलेगा। जिसके साथ प्रोसेसर के तौर पर आपको Mediatek Dimensity 810 5G का पावरफुल प्रोसेसर भी मिलेगा। जिसमें कंपनी के माद्यम से आपको 128 जीबी रेम वाले पावरफुल स्टोरेज वेरिएंट का भी प्रयोग किया जाएंगे





इसे भी पढ़े :-Jawa 42 बाइक पे चल रहा है ऑफर,मार्केट कीमत से 90,000 कम कीमत में मिल रही है बाइक जल्दी जानिए 

Realme ने बहुत रिसर्च करके बनाया है ये फ़ोन,बजट में मिल रहा है सब कुछ मस्त मस्त

Realme 9i 5G फ़ोन की कंटाप कैमरा क्वालिटी

फ़ोन का कैमरा की बात करे तो इतनी कम कीमत के हिसाब से इसका कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है जिससे ये काफी हद तक अच्छी फोटो खींचने में मद्दत करता है चलिए इसके कैमरा के की डिटेल्स के बारे में जानते है Realme 9i 5G smartphone में आपको कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो Realme 9i 5G phone में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जायेगा। जिसमे 50 मेगापिक्सेल के पावरफुल प्राइमरी कैमरा भी उपलब्ध कराया जायेगा। साथ ही अब ये कंपनी के दौरान 2 मेगापिक्सेल का माइक्रो कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर भी दिया जायेगा।

इसे भी पढ़े :-Honda Hornet 2.0 बाइक ने किया मार्केट को अपने काबू में,मिल रहे है कम कीमत में शानदार फीचर्स 

Realme 9i 5G फ़ोन की पावर फुल बैटरी और किफायती कीमत

Realme ने बहुत रिसर्च करके बनाया है ये फ़ोन,बजट में मिल रहा है सब कुछ मस्त मस्त आपको बता दे इतनी काम कीमत में इतनी अच्छी बैटरी बहुत कम मिलते है इसकी काफी समय तक चलती है जिससे आप लम्बे समय तक गेमिंग और इसका उस कर सकते है Realme 9i 5G smartphone के बैटरी बैकअप की बात करे तो आपको ये phone में 5000mAh की दमदार बैटरी भी देखने को मिलेगी। जिसकी सहायता से आप अपने phone को बहुत बहुत ही कम टाइम में चार्ज किया जायेगा। Realme 9i 5G Smartphone की रेंज कंपनी के माध्यम से भारतीय मार्केट में मात्र 14,999 रुपये की शुरुआती रेंज के साथ पेश की जाएगी। जो 5G कनेक्टिविटी वाले फोन की तुलना में बहुत ही अधिक सस्ता विकल्प बना है।

ise bhi padhe :-Redmi ने लॉन्च कर दिया है अपना दमदार फोन जो दे रहा है i phone को खुले आप चुनौती अपने फीचर्स और प्रोसेसर से,क्या होंगी इसकी कीमत जानिए 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *