Tech

Indian मार्केट में launch हुआ 5100mAh बैटरी वाला Realme C40 Smartphone

Indian मार्केट में launch हुआ 5100mAh बैटरी वाला Realme C40 Smartphone साल 2024 में 5G की दौड़ में यदि आप जबरदस्त डिजाइन लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के मुताबित धांसू फीचर्स वाला smartphone लेने की सोच रहे हो और आप भी उन्हीं में से एक हो तो आज के समाचार में आपको बताने वाले हैं  रियलमी के दौरान launch हुआ  Realme C40 Smartphone के बारे में।


Realme C40 Smartphone फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Realme C40 Smartphone में आपको कई शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। जो पहले 6.6 इंच की hd display भी देंगे। जो आपकी वीडियो और move देखने को अलग ही फीलिंग देती है। प्रोसेसर की बात करे तो आपको उसमे Unisoc T616 चिपसेट का उपयोग किया जायेगा।ये smartphone 4G कनेक्टिविटी के साथ दो sim के स्लॉट भी देगा।

Ration Card की नई लिस्ट हुई जारी अब इन लोगों को मिलेगा फ्री Ration जाने फटाफट 

Realme C40 Smartphone कैमरा क्वालिटी

Realme C40 Smartphone के धांसू camera setup की अगर बात करे तो आपको उसमे 12 Megapixel का प्राइमरी कैमरा भी दिया जायेगा। जो LED फ्लैशलाइट और Full HD @30fps वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा के साथ आएगा। जिसके सिवाय सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 megapixel front camera भी दिया जायेगा।

Airtel ने चुपके से launch किया 90 दिनों वाला सस्ता Recharge प्लान जिसमें मिलेगा सब फ्री

Realme C40 Smartphone कीमत और फीचर्स

Realme C40 Smartphone के रेंज की अगर बात करे तो शुरुआती रेंज मार्केट में  7000 हजार होगी। जो बजट-फ्रेंडली बनाता है। ये रेंज में आपको 3GB रैम और 32GB स्टोरेज भी होगा।

650CC powerful engine के साथ मार्केट में लेंगी दस्तख Mahindra की BSA Gold Star बाइक

Realme C40 Smartphone बैटरी

Realme C40 Smartphone के धाकड़ बैटरी पावर की बात करे तो आपको उसमे  5100mAh की powerful battery भी दी जाएगी। ये बैटरी न केवल लंबे टाइम तक चलती बल्कि साथ फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी देगी। जिससे आपका smartphone केवल 1 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगा।  ये लगभग 2 दिन का कॉलिंग टाइम देता है।Indian मार्केट में launch हुआ 5100mAh बैटरी वाला Realme C40 Smartphon

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *