Tech

महंगे-महंगे smartphone को चुनौती देने आ गया Realme 9i का 5G smartphone

महंगे-महंगे smartphone को चुनौती देने आ गया Realme 9i का 5G smartphone .आप के बजट सेगमेंट में 5G connectivity में बेस्ट Specification के साथ में आने वाले 5g smartphone का नाम आता। क्योंकि रियलमी हर बार अपने ग्राहकों को कम बजट के सेगमेंट 5G नेटवर्क से में बेस्ट Specification और कैमरा उपलब्ध करते है।




Realme 9i 5G Smartphone Specification

Realme 9i का 5G smartphone के स्पेसिफिकेशन के  बारे में बात करे तो रियलमी 5g smartphone में 6.6 इंच की फुल HD IPS LCD display के साथ में 90Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर किया है। साथ में रियलमी कंपनी ने अपने ये 5g smartphone में एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम को भी जोड़ा है।

मात्र 20000 में घर लाये Yamaha MT-15 की टॉप क्लास फीचर्स वाली फौलादी बाइक

Realme 9i 5G Smartphone Battery

Realme 9i का 5G smartphone की धांसू बैटरी को लेकर तो आपको 18W की fast charger support वाली 5000mAh की धांसू बैटरी का भी उपयोग करते है।

65kmpl माइलेज के साथ Apache की बैंड बजाने आ गयी Honda SP 160 की स्पोर्टी बाइक

Realme 9i 5G Smartphone Camera

Realme 9i का 5G smartphone के तगड़े कैमरा क्वालिटी को लेकर तो रियलमी ने अपने ये नए 5G smartphone को 50 Megapixel का मुख्य प्राइमरी कैमरा भी दिया जायेगा। साथ ही 2 Megapixel का माइक्रो सेंसर लेंस को 2MP का डेप्थ सेंसर लेंस का भी उपयोग भी किया जायेगा। Realme Smartphone को 8MP के कैमरे के साथ में launch किया जायेगा। महंगे-महंगे smartphone को चुनौती देने आ गया Realme 9i का 5G smartphone

Fortuner का कचुम्बर बनाने आ गयी अट्रैक्टिव फीचर्स वाली Tata Sumo की बेमिसाल कार

Realme 9i 5G Smartphone Price

Realme 9i का 5G smartphone को आप कम बजट की सेगमेंट में और धांसू फिचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में नया 5G smartphone लेना चाहते हो तो फिर आपको ये 5g smartphone मात्र ₹15,000 की रेंज में दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *