AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

रवीना टंडन पर लगा नशे में बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट का आरोप, लोगों ने बीच सड़क पर एक्ट्रेस को घेरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इस वक्त अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस पर एक बुजुर्ग महिला और उनके परिवार के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने का कथित आरोप लगा है। पीड़ित का आरोप है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बीती रात शराब के नशे में उनके साथ मारपीट की है। इसके बाद अभिनेत्री को स्थानीय लोगों द्वारा घेरकर उन पर हमला करने का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।




रवीना टंडन के घर के पास हुई घटना

दरअसल, ये पूरी घटना बीते शनिवार रात की है, प्राथमिक रुप से मिली जानकारी के मुताबिक़ रवीना के ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर तीन व्यक्तियों को टक्कर मारने का कथित आरोप लगा है। इस घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर तोजी से सर्कुलेट हो रहा है। लेकिन जब हमनें पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि यह घटना उस वक्त की है जब रवीना टंडन के घर के पास उनका ड्राइवर गाड़ी को रिवर्स ले रहा था तो इस दौरान उसकी कुछ लोगों से बहस हुई। इसके बाद वहां गरमा-गरमी ज्यादा बढ़ गई।

रवीना टंडन पर लगा नशे में बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट का आरोप, लोगों ने बीच सड़क पर एक्ट्रेस को घेरा

रवीना पर लगा मारपीट का आरोप

वहीं बाहर हो रहे शोर-गुल की आवाज सुनकर रवीना टंडन बाहर आई और उन्होंने लोगों को समझाने और उनसे बात करने की कोशिश की तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनपर कुछ महिलाओं द्वारा कथित तौर पर उन्हें Assault किए जाने का आरोप लगा दिया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस के धक्का-मुक्की भी की। वीडियो में रवीना को कहते हुए सुना जा सकता है, “मुझे मत धक्का दो…कृपया मुझे मत मारो।” वहीं इस घटना के बाद दोनों पक्ष के लोग मुंबई के कर पुलिस स्टेशन पहुंचे और वहां उन्होंने पुलिस को लिखित में बयान दिया है कि उन्हें कोई भी कंप्लेंट दर्ज नहीं करनी। वहीं अब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा यह साफ कर दिया गया है, कि महिलाओं के लगाए सभी आरोप बेबुनियाद हैं, और इसमें रवीना की कोई गलती नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *