बिजनेससरकारी योजना

Ration Card News राशन कार्ड धारकों के लिए सुबह-सुबह आई खबर गेंहू, चावल के साथ मिलेगी दारू भी जाने

Ration Card News राशन कार्ड धारकों के लिए सुबह-सुबह आई खबर गेंहू, चावल के साथ मिलेगी दारू भी जाने। जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की अब सरकार ने राशन कार्डधारकों के लिए नई-नई सुविधा भी उपलब्ध कराई है। जिनका लोगों को बड़े ही बेसब्री से इंतजार भी कर रहे है। गेंहू, चावल, बाजरा और चीनी जैसे फायदे भी दिए जा रहे है। इतना ही नहीं केंद्र सरकार की और से फ्री राशन की सुविधा भी चलाई जा रही है।जिससे लोगों के चेहरे पर रौनक सी नजर आएगी। अब राशन कार्ड पर दारू भी मिलने लगेगी? यह बात सुनकर आपको अचंभा लग रही होगी, लेकिन यह सच है।




सच में ऐसे है कि अब सरकार के ये निर्णय के बाद एक लोकसभा सीट से महिला प्रत्याशी के दौरान ऐसी घोषणा भी की जा रही की है। जो लोगों को लुभाने के लिए महिला उम्मीदवार ने ना सिर्फ Ration Card  पर विदेश दारू उपलब्ध कराने का वादा किया है। बल्कि बेरोजगारों को रोजगार से लगाने के लिए शराब के ठेके भी देने की घोषणा भी के जा रही।

वनित राऊत बनी सासंद तो Ration Card पर मिलेगी दारू

जानकारी के मुताबित अब देशभर में लोकसभा चुनाव की गूंज सुनाई दे रही जहां हर कोई अपने स्तर से लोगों को लुभाने का काम भी करते आ रहे है। तमाम राजनीतिक पार्टियां और नेता आम लोगों के लिए बड़े-बड़े निर्णय भी किये जा रहे है। इस चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्र से मैदान में उतरी महिला उम्मीदवार वनिता राऊत बहुत ही अधिक सुर्खियों में बनी हुई हैं।

12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ launch हुआ Realme GT Neo 3 का सस्ता सुन्दर smartphone

अब उन्होंने चुनाव प्रचार में जिस तरह के वादे किए जो सभी को अंचभित भी करते नजर आ रहे है।चंद्रपुर लोकसभा महिला उम्मीदवार ने प्रत्येक गांव में बियर की दुकाने खुलवाने का वादा कर सभी को हैरान कर दिया। जिसके साथ ही सांसद निधि से गरीबों को मुफ्त में दारू की सुविधा भी दी जाएगी।अब ये सुविधा Ration Card  धारकों को मिलेगी।Ration Card News राशन कार्ड धारकों के लिए सुबह-सुबह आई खबर गेंहू, चावल के साथ मिलेगी दारू भी जाने।

Ration Card Update फ्री राशन लेने वालों के लिए आया बड़ा अपडेट करना होगा ये काम

जानिए जरूरी बातें

बताया जा रहा की अब लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए अखिल भारतीय मानवता पार्टी की वनिता राऊत को पेन की निप चुनाव चिन्ह आवंटित भी कराया जायेगा।

मात्र 1 लाख की बजट में launch हुई Toyota Hyryder की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली CNG कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *