टेक्नोलॉजी

पुरी आधी कीमत की गिरावट के साथ मार्केट मे मिल रहा है Samsung का Galaxy S23 FE फोन

पुरी आधी कीमत की गिरावट के साथ मार्केट मे मिल रहा है Samsung का Galaxy S23 FE फोन

पुरी आधी कीमत की गिरावट के साथ मार्केट मे मिल रहा है Samsung का Galaxy S23 FE फोन Samsung Galaxy S23 FE On Offer: अगर आप एक सैमसंग लवर्स हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है, जहां आपको ब्रांड का एक फोन बंपर डिस्काउंट के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर मिल रहा है।





यह भी जानिए :- 80 km का धुँआधार मायलेज के साथ मार्केट मे आयी hero Passion बाइक, मिल रही है सिर्फ 45000 रूपए मे

दरअसल, हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वो Samsung Galaxy S23 FE 5G हैं। इसके 128 जीबी स्टोरेज को आप कई आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट्स के साथ कम प्राइस में खरीद सकते हैं। मार्केट में इस हैंडसेट की पहले से ही काफी डिमांड हैं। आइए, जानें इसके ऑफर्स के बारे में

 पुरी आधी कीमत की गिरावट के साथ मार्केट मे मिल रहा है Samsung का Galaxy S23 FE फोन

सैमसंग के इस फोन की कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 79,999 रुपये है। जिसे आप शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से 53 फीसद की छूट के बाद 36,999 रुपये में खरीद सकते है।

यह भी जानिए :- चमचमाते लूक ओर धाकड़ रेंज के साथ मार्केट मे नजर आई Kia Ev3 कार, जाने क्या कीमत होंगी इसकी

वहीं इस फोन की खरीद पर 32,800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इसे बेहद सस्ते दाम में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। इस मोबाइल में आपको 6.4-इंच की फुल-HD+ AMOLED की डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपल्ब्ध की गई है। इसके साथ ही इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी साथ मिलता है। परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 का प्रोसेसर साथ दिया गया है।

इसके अलावा इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट साथ दिए गए है, जिसका पहला 6GB/128GB और दूसरा 8GB/256GB वेरिएंट शामिल है। कैमरा की बात की जाएं तो यह आपको 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा में उपलब्ध मिलता है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट साइड में 12MP का कैमरा दिया है। पावर के लिए इस डिवाइस में 25W की फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की अच्छी खासी बैटरी दी गई है। पुरी आधी कीमत की गिरावट के साथ मार्केट मे मिल रहा है Samsung का Galaxy S23 FE फोन

यह भी जानिए :- एक 5 रूपए का नोट ख़त्म कर सकता है आपकी गरीबी मौका न गवाते हुए जल्दी जानिए

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *