Automobile

Pulsar पर बिजली बनकर टूटेगी Hero की किफायती बाइक,ब्रांडेड फिचर्स के साथ कीमत होगी काफी सस्ती

Hero Glamour X-Tec Bike

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये ऑटोमोबाइल मार्केट में दो पहिया वाहनों में से सबसे चार्जिंग लुक और एडवांस फीचर के साथ हीरो की यह एडवांस टेक्नोलॉजी वाली बाइक आ चुकी है। जो बजाज पल्सर की गुर्दे ढीले कर देगी, चलिए हम आपको इस भौकाली लुक वाले बाइक की सभी फीचर्स और रेंज के बारे में बात ही देते हैं।Pulsar पर बिजली बनकर टूटेगी Hero की किफायती बाइक,ब्रांडेड फिचर्स के साथ कीमत होगी काफी सस्ती।

Pulsar पर बिजली बनकर टूटेगी Hero की किफायती बाइक,ब्रांडेड फिचर्स के साथ कीमत होगी काफी सस्ती

Hero Glamour X-Tec Bike मे मिलेगी चार्मिंग लुक

अब ये हीरो कंपनी एक से बढ़कर एक धाकड़ बाइक बनती है। अभी हाल ही फिलहाल में हीरो कंपनी ने अपने एडवांस फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी पर आधारित Hero Glamour X-Tec Bike को भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसमे सभी अट्रैक्टिव डिजाइन और प्रीमियम डिजाइन के वजह से यह मार्केट में बहुत से ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करती है। जिसमे 3D लाइटिंग 3D ब्रांडिंग, रिम टेप और ब्लू एक्सेस मस्कुलर फ्यूल टैंक से यह बहुत ही आकर्षित लोक हो जाती है। जिसकी वजह से लोग इसे बहुत ही पसंद करते हैं। उसी और आकर्षित होकर के इसे खरीद कर अपने घर ले जाते हैं।

वर्ष 2024 मे इन राशि के लोगो की हुई मौज इनका प्यार होगा सफल जाने कोनसी है वो राशि 

Hero Glamour X-Tec Bike मे मिलती है पावरफुल इंजन और बेहतरीन माइलेज

Pulsar पर बिजली बनकर टूटेगी Hero की किफायती बाइक,ब्रांडेड फिचर्स के साथ कीमत होगी काफी सस्ती। Hero Glamour X-Tec Bike के पावरफुल शक्तिशाली इंजन के बारे में बात करें तो कंपनी इसमें 124.7 सीसी की और कलर फोर स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल करती है जो काफी बेहतरीन पावर जेनरेट करने की क्षमता रखती है। उसके साथ ही साथ इस इंजन में ऑटो सेंटर टेक्नोलॉजी भी मिलती है। जो इसकी माइलेज को बढ़ाने में बहुत ही सहायत करती है। अब ये कंपनी इस बाइक को फाइव स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा है। जिसकी बेहतरीन माइलेज 60 किलोमीटर प्रति लीटर बताई जा रही है।

Business Idea से बनना चाहते हो 2024 में मालामाल तो जल्द ही शुरू करे ये धांसू बिजनेस होगी बंपर कमाई जिससे चंद मिनट में हो जाओगे मालामाल

Hero Glamour X-Tec Bike के सभी एडवांस्ड फीचर्स की जानकारी

Hero Glamour X-Tec Bike एडवांस फीचर्स के बारे में बात कर तो इस बाइक में i3s टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जा रहा है। और इन सबके अलावा इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम का उपयोग किया गया है। अब ये यूएसबी चार्जिंग और कॉल एसएमएस अलर्ट जैसे सिस्टम भी इसमें प्राप्त कराए गए हैं। अब ये गूगल मैप जैसे कनेक्टिविटी भी इसमें शामिल की गई है इन सभी कैलामाइन में कई से शानदार क्वालिटी के फीचर्स शामिल किए गए जिसकी वजह से इस बाइक की पापुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

OnePlus का सत्यानाश करने आ रहा Oppo का धांसू स्मार्टफोन,अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और 5000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Hero Glamour X-Tec Bike की कीमत

Hero Glamour X-Tec Bike की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी इसमें ड्रम और डिस्क ब्रेक के साथ 78900 की कीमत पर लॉन्च करती है। वहीं पर डिस्क ब्रेक वेरिएंट वाले रेंज पर 83500 की रेंज रखी गई है। जिसमे बहुत से बेहतरीन क्वालिटी की कॉलर ऑप्शन भी प्राप्त कराए गए हैं। अगर आपको यह बाइक थोड़ी भी पसंद आती है तो इसे जरूर से खरीदें क्योंकि बहुत ही अच्छे और बहुत ही सस्ती बाइक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button