टेक्नोलॉजी

प्रीमियम लुक के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गया Moto X50 Ultra का 5G स्मार्टफोन

प्रीमियम लुक के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गया Moto X50 Ultra का 5G स्मार्टफोन

प्रीमियम लुक के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गया Moto X50 Ultra का 5G स्मार्टफोन Motorola कथित तौर पर चीनी बाजार के लिए Moto X50 Ultra पर काम कर रहा है। आगामी फोन Snapdragon 8s Gen 3 SoC के साथ आएगा। लॉन्च से पहले मोटोरोला का आगामी फोन चीन की TENAA वेबसाइट पर कथित तौर पर कुछ स्पेसिफिकेशन और फोटो के साथ लिस्ट किया गया है।





लिस्टिंग में Moto X50 Ultra में होल पंच कटआउट के साथ कर्व्ड डिस्प्ले का पता चलता है। उम्मीद है कि Moto X50 Ultra, Motorola Edge 50 Ultra का चीनी वेरिएंट होगा, जो अप्रैल की शुरुआत में यूरोप समेत चुनिंदा ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ था। यहां हम आपको Moto X50 Ultra के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

यह भी पढ़े:- झन्नाटेदार फीचर्स के साथ मार्केट में आ गई Corolla Cross SUV की नई जबरदस्त कार

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में 6.7 इंच फुल-एचडी+ (1,220 x 2,712 पिक्सल) पोलेड डिस्प्ले है जिसमें 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 2,500 निट्स पीक ब्राइटनेस है। हुड के तहत, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट के साथ 16GB तक LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 64-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर है।

प्रीमियम लुक के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गया Moto X50 Ultra का 5G स्मार्टफोन

मोटोरोला चीन में अपना नया मोबाइल Moto X50 Ultra जल्द लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने इसे लेकर कुछ दिन पहले टीजर भी शेयर किया है। वहीं, लॉन्च डेट आने से पहले डिवाइस को TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। जिसमें इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन का पता चला है। आइए, आगे लिस्टिंग की पूरी डिटेल जानते हैं।

यह भी पढ़े:- ट्रिपल कैमरा के साथ मार्केट में पेश किया Samsung Galaxy A55 का 5G स्मार्टफोन AI इमेज सिंग्नल प्रोसेसिंग के साथ

X50 Ultra में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका मेन सेंसर 50 मेगापिक्‍सल का होगा। फोन में 50 एमपी का सेल्‍फी कैमरा मिलने की उम्‍मीद है। यह फोन 4500 एमएएच की बैटरी से पैक हो सकता है, जो 125 वॉट की वायर्ड और 50 वॉट की वायरलैस फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़े:- Bajaj ने पेश की अपनी नए लुक वाली Bajaj CT110 X की जबरदस्त बाइक

Moto X50 Ultra में 4,365mAh की बैटरी होने की जानकारी है। डाइमेंशन के मामले में इसकी लंबाई 161 मिमी, चौड़ाई 72.4 मिमी, मोटाई 8.5 मिमी और वजन 197 ग्राम हो सकता है। माना जाता है कि Moto X50 Ultra, Motorola Edge 50 Ultra का चीनी वेरिएंट है। Edge 50 Ultra को बीते महीने EUR 999 (लगभग 88,900 रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था।

प्रीमियम लुक के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गया Moto X50 Ultra का 5G स्मार्टफोन

Motorola ने एक बार फिर elusive Moto X50 Ultra को टीज़ किया है, जो मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की तुलना में कई नए जेनरेटरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) फीचर के साथ आ रहा है। कंपनी ने पहली बार फरवरी में एक वीबो पोस्ट में स्मार्टफोन का जिक्र किया था। हाल ही में, AI स्मार्टफोन को एक वीडियो में फिर से टीज गया। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि Moto X50 Ultra को मई में लॉन्च किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button